main page

Airport: ब्लैक ड्रेस में 42 की चित्रांगना का टशन, बिना मेकअप क्यूट दिखी श्रद्धा

Updated 23 May, 2019 06:15:23 PM

बाॅलीवुड की हसीनाएं अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन इन स्टार्स को अलग-अलग जगह पर स्पाॅट किया जाता। स्टार्स की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होताी रहती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है।

मुंबई: बाॅलीवुड की हसीनाएं अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन इन स्टार्स को अलग-अलग जगह पर स्पाॅट किया जाता। स्टार्स की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होताी रहती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। ये स्टार्स जहां भी जाते हैं कैमरा उनको फॉलो करना नहीं भूलता। चाहे कोई जिम हो या फिर एयरपोर्ट हर जगह मीडिया इन पर अपनी नजर रखती है। हाल ही में एयरपोर्ट पर चित्रांगना और श्रद्धा कपूर को स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान चित्रांगना ब्लैक ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने डेनिम जैकेट कैरी की थी। ड्रेस के साथ शेड्स लगाकर उन्होंने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबको इंप्रेस किया। इस लुक में वो काफी अच्छी लग रही हैं। एयरपोर्ट पर चित्रांगना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो चित्रांगदा ने 2003 में आई फिल्म हजारों ख्वाहिशें ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने देसी ब्यॉज, ये साली जिंदगी और आई , मी और मैं जैसी कई फिल्मों में काम किया। फिल्मों के अलावा चित्रांगदा अपनी फिटनेस को लेकर जाती हैं। 42 साल में भी चित्रांगदा काफी फिट और सेक्सी दिखती हैं।

Bollywood Tadka

श्रद्धा कपूर 

वहीं श्रद्धा कपूर व्हाइट टाॅप और डेनिम में खूबसूरत अंदाज में दिखी। इसके साथ उन्होंने हैट लगाई थी जो उनपर काफी सूट कर रही हैं। पैपराजी पर नजर पड़ते ही उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए।

Bollywood Tadka

इन लेटेस्ट तस्वीरों में श्रद्धा बिना मेकअप के नजर आईं। बता दें कि ये तस्वीरें उनकी हैदराबाद एयरपोर्ट की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन हैं। इसके अलावा श्रद्धा 'साहो' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट प्रभास हैं। फिल्म में श्रद्धा जबरदस्त एक्शन करती दिखेंगी।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

chitrangada singhshraddha kapoorspottedairportlatest picturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...