main page

ब्लैक बिकिनी में हसीना के हॉट फिगर ने ढाहया कहर, तस्वीरें देखकर बढ़ जाएंगी दिल की धड़कनें

Updated 06 January, 2018 12:15:17 PM

हॉलीवुड मॉडल क्लो खान अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खिंयों में ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में क्लो का कातिलाना अंदाज फैंस को मदहोश कर देने वाला हैं।

लंदन: हॉलीवुड मॉडल क्लो खान अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खिंयों में ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में क्लो का कातिलाना अंदाज फैंस को मदहोश कर देने वाला हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में क्लो टाइगर प्रिंटेड बिकिनी पहने हुए कातिलाना अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनकर भी तस्वीरें खिंचवाई जिसमें उनका हॉट और बोल्ड लुक देखकर लोग कायल हो जाएंगे।

Bollywood Tadka

अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करके क्लो इंटरनेट पर बोल्डनेस के तड़का लगा ही देती हैं। एक तस्वीरे में वह ब्लैक शार्टस पहने हुए पानी में भीगते हुए दिखाई दे रही हैं। क्लो की इवन पहनी हुए बिकिनी में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहें हैं।

Bollywood Tadka

क्लो अक्सर अपनी हॉट फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों जरिए भी उन्होंने एक बार फिर फैंस के दिलों को धड़कने के लिए मजबूर कर दिया है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Chloe KhanphotoshootHot looks

loading...