main page

डांस कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने गर्लफ्रेंड निधि संग रचाई सगाई, रेमो डीसूजा और गीता कपूर समेत फैंस ने दी बधाई

Updated 27 August, 2020 01:37:57 PM

डांस कोरियोग्राफर से अपनी पहचान हासिल करने वाले पुनीत पाठक ने अपनी गर्लफ्रेंड निधि से सगाई कर ली है। पुनीत ने घर के निजी समारोह में सगाई की हैं। ये कपल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहा था। पुनीत ने सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

मुंबई. डांस कोरियोग्राफर से अपनी पहचान हासिल करने वाले पुनीत पाठक ने अपनी गर्लफ्रेंड निधि से सगाई कर ली है। पुनीत ने घर के निजी समारोह में सगाई की हैं। ये कपल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहा था। पुनीत ने सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

शेयर फोटोज में निधि ने पीले और लाल रंग का एथनिक आउटफिट पहना वहीं, पुनीत फ्लोरल प्रिंट इंडियन वियर में दिखाई दिए। एक दूसरे की आंखों में देखते हुए दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैंं। दोनों को फैंस की तरफ से बहुत सारी बधाईयां मिल रही हैं। पुनीत ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-हमेशा की शुरुआत करने के लिए!

Bollywood Tadka
पुनीत की सगाई की इन तस्वीरों पर कोरियोग्राफर टेरेंस और गीता कपूर ने भी उन्हें शुभकामानएं दी हैं। टेरेंस ने लिखा,"आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। मुबारक पुनीत, खुश रहो।" वहीं गीता कपूर ने लिखा,"मुबारक हो मेरे प्यारे।"

Bollywood Tadka
पुनीत ने अपने करियर की शुरूआत डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस’ से की थी। वह शो के दूसरे रनरअप बने थे। इसके बाद पुनीत डांस शो 'झलक दिखला जा’ में कोरियोग्राफर के तौर पर शामिल हुए। वह डांस प्लस, डांस चैंपियन्स में नजर आ चुके हैं। हालांकि, उन्हें खास पहचान 'खतरों के खिलाड़ी' का नौवां सीजन जीतने के बाद ही मिली। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

choreographer punit pathakengagednidhi moony singhBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...