main page

बीवी संग रोमांस कर रहे थे कोरियोग्राफर पुनीत पाठक, पत्नी ने ही कर दिया बैडरूम का प्राइवेट वीडियो लीक

Updated 08 October, 2021 04:31:59 PM

बी-टाउन स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहे हैं। स्टार्स अक्सर फैंस संग अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहते हैं। हालांकि कई बार किसी को छोटी सी गलती भी बहुत भारी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक के साथ भी हुई। एक जज होने के नाते पुनीत अपने हर फैसले की गरिमा बनाए रखने की कोशिश करते लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह अपनी पत्नी निधि मुनि सिंह के साथ निजी पल बिता रहे हैं।

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहे हैं। स्टार्स अक्सर फैंस संग अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहते हैं। हालांकि कई बार किसी को छोटी सी गलती भी बहुत भारी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक के साथ भी हुई। एक जज होने के नाते पुनीत अपने हर फैसले की गरिमा बनाए रखने की कोशिश करते लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वह अपनी पत्नी निधि मुनि सिंह के साथ निजी पल बिता रहे हैं।  

Bollywood Tadka

इस वीडियो को उनकी पत्नी ने ही शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई शर्म से लाल हो रहा है। यह वायरल वीडियो पुनीत के बैडरूम का है जिसमे वह अपनी पत्नी के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को देखकर पुनीत के फैंस काफी हैरान है क्योंकि निधि ने जो वीडियो शेयर किया है वह उनके काफी पर्सनल मोमेंट का है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka

पुनीत और निधि की लव स्टोरी के बारे में तो दोनों 'झलक दिखला जा' के सेट पर मिले थे। यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

साल 2020 अगस्त में इन दोनों ने सगाई की थी। इसके बाद 11 दिसंबर 2020 में दोनों ने सात फेरे ले लिए। करियर की बात करें तो डांसिंग के अलावा पुनीत एक्टिंग में भी दिलचस्पी रखते हैं। वह रेमो डी सूज़ा की निर्देशित फिल्म ,'एबीसीडी','एबीसीडी 2' में नजर आ चुके हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

ChoreographerPunit PathakWifeNidhi Moony Singh Pathakbedroom private videoBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...