main page

सांस लेने में तकलीफ के चलते कोरियोग्राफर सरोज खान अस्पताल में भर्ती, कोरोना की भी हुईं जांच

Updated 24 June, 2020 08:59:21 AM

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान मुंबई के बांद्रा स्थित गुरू नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कोविड-19 की जांच भी हुई है, उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान मुंबई के बांद्रा स्थित गुरू नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कोविड-19 की जांच भी हुई है, उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Bollywood Tadka 
सरोज खान के करीबी सूत्रों के मुताबिक उन्हें तीन दिन पहले सांस लेने की दिक्कत हो रही थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल भर्ती कराना पड़ा। अस्पताल में दाखिल होते ही उनका कोविड टेस्ट भी कराया गया, लेकिन वो इस खतरे से बाहर हैं। सूत्रों का कहना है कि सरोज अब तकलीफ से बाहर हैं और उन्हें एक-दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। 
 

Bollywood Tadka 
काम की बात करें तो सरोज खान हिंदी सिनेमा की एक जानी-मानी कोरियोग्राफर हैं। उन्हें खासकर माधुरी और श्रीदेवी के गानों की कोरियोग्राफी के लिए भी जाना जाता है। चार दशक से अधिक के करियर के दौरान सरोज 2 हजार से ज्यादा गीतों को कोरियोग्राफ कर चुकी हैं। सरोज खान ने 2019 में रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म 'कलंक' फिल्म में एक-एक गाने को कोरियाग्राफ किया था।

Edited By: suman prajapati

ChoreographerSaroj Khanhospitalizedbreath issuesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...