main page

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, परिवार की मौजूदगी में त्रिवेणी को पहनाई प्यार की रिंग

Updated 15 May, 2022 06:02:02 PM

''डांस दीवाने'' के जज और मशहूर कोरियोग्राफर तुषार कालिया  ने सगाई कर ली है। तुषार ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन को अपने प्यार की रिंग पहना दी है। हाल ही में इस बात की जानकारी देते हुए कोरियोग्राफर ने अपने खूबसूरत पलों की तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें इस अवसर के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'डांस दीवाने' के जज और मशहूर कोरियोग्राफर तुषार कालिया  ने सगाई कर ली है। तुषार ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन को अपने प्यार की रिंग पहना दी है। हाल ही में इस बात की जानकारी देते हुए कोरियोग्राफर ने अपने खूबसूरत पलों की तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें इस अवसर के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तुषार और त्रिवेणी रस्में निभाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों येलो आउटफिट में बेहद प्यारे लग रहे हैं और उन्होंने गले में रेड एंड व्हाइट मफ्लर पहना हुआ है और हाथ जोड़ पूजा करते भी नजर आ रहे हैं। अन्य एक तस्वीर त्रिवेणी अपने मंगेतर के कंधे पर हाथ रख पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तुषार ने कैप्शन में लिखा- नई शुरुआत के लिए ❤️  हमें अपना प्यार और आशीर्वाद भेजें।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tushar Kalia (@thetusharkalia)

काम की बात करें तो तुषार जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के आगामी सीज़न में नजर आएंगे। तुषार के अलावा इस शो में बिग बॉस 15 फेम निशांत भट, बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलाइक और सृति झा, मिस्टर फैसू, कनिका मान, राजीव अदतिया, शिवांगी जोशी, एरिका पैकार्ड और चेतना पांडे जैसी हस्तियां भी नजर आएंगी।
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triveni Barman (@trivenibarman)

Content Writer: suman prajapati

ChoreographerTushar KaliaengagedgirlfriendTriveni BarmanBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...