main page
FacebookTwitterg+Mail

इस खास वजह से क्रिस हेम्सवर्थ ने बेटी का नाम रखा 'इंडिया'

10 June, 2019 04:34:26 PM

हाॅलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ जल्द ही ''मैन इन ब्लैक'' में नजर आने वाले हैं। बता दें कि ''मैन इन ब्लैक-इंटरनेशनल'' 14 जून को रिलीज होगी। हालांकि हाल ही में क्रिस सिर्फ अपनी फिल्म ही नहीं बल्कि एक और वजह से सुर्खियों में हैं। वह वजह है उनकी बेटी का नाम।

मुंबई: हाॅलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ जल्द ही 'मैन इन ब्लैक' में नजर आने वाले हैं। बता दें कि 'मैन इन ब्लैक-इंटरनेशनल' 14 जून को रिलीज होगी। हालांकि हाल ही में क्रिस सिर्फ अपनी फिल्म ही नहीं बल्कि एक और वजह से सुर्खियों में हैं। वह वजह है उनकी बेटी का नाम। दरअसल, क्रिस की बेटी का नाम 'इंडिया' है। क्रिस ने अपनी बेटी का नाम 'इंडिया' रखने के साथ ही अपने दिल में भी इस देश को खास स्थान दे रखा है।


Bollywood Tadka,क्रिस हेम्सवर्थ इमेज, क्रिस हेम्सवर्थ फोटो, क्रिस हेम्सवर्थ पिक्चर,

 

वहीं हाल ही में क्रिस ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी का नाम इंडिया रखने की वजह का खुलासा किया है। एक वेब साइट साइट को दिए इंटरव्यू में क्रिस ने बेटी का नाम 'इंडिया' रखने का कारण अपनी पत्नी एल्सा पातकी को बताया है। इंटरव्यू में क्रिस ने कहा-'मेरी पत्नी ने काफी समय भारत में गुजारा है और यही वजह है कि मैंने बेटी का नाम इंडिया में रखा है। 

Bollywood Tadka,क्रिस हेम्सवर्थ इमेज, क्रिस हेम्सवर्थ फोटो, क्रिस हेम्सवर्थ पिक्चर,

इंटरव्यू में क्रिस ने इंडिया के बारे में आगे बताया कि न सिर्फ उनकी पत्नी बल्कि उन्हें खुद भी भारत काफी पसंद है। उन्होंने बताया कि यहां शूट करने का अनुभव थोड़ा सा डरावना था लेकिन बेहद मजेदार था। क्रिस ने कहा कि उन्हें शूट के दौरान रॉकस्टार जैसा फील हुआ था।

 

Bollywood Tadka,क्रिस हेम्सवर्थ इमेज, क्रिस हेम्सवर्थ फोटो, क्रिस हेम्सवर्थ पिक्चर,

बता दें कि पिछले साल वह नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट 'ढाका' की शूटिंग के लिए भी भारत आए थे। उन्होंने अहमदाबाद और मुंबई में शूटिंग की थी। क्रिस ने कहा कि हर बार डायरेक्टर के कट कहने के बाद फैंस पूरे जोर शोर से उनके लिए चीयर करते थे जो उन्हें काफी अच्छा लगा। 


chris hemsworth reveal real reason named daughter india roseHollywood News Latest Hollywood NewsHollywood Celebrity News Hollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...