main page

पिता बने हाॅलीवुड एक्टर क्रिस प्रैट,पत्नी  कैथरीन श्वाजनेगर ने दिया बेटी को जन्म

Updated 11 August, 2020 10:38:36 AM

हाॅलीवुड के फेमस एक्टर क्रिस प्रैट के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। क्रिस प्रैट की पत्नी कैथरीन श्वाजनेगर ने हाल ही में नन्हीं परी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने इंस्टा पर टी की एक तस्वीर शेयर कर दी।

लंदन: हाॅलीवुड के फेमस एक्टर क्रिस प्रैट के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है।  क्रिस प्रैट की पत्नी कैथरीन श्वाजनेगर ने हाल ही में नन्हीं परी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने इंस्टा पर बेटी की एक तस्वीर शेयर कर दी।

Bollywood Tadka

शेयर की तस्वीर में क्रिस और कैथरीन का चेहरा तो नहीं पर उसके  छोटे छोटे हाथ नजर आ रहे हैं। पिता क्रिस प्रैट काफी खुश हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पिछले साल जनवरी में क्रिस प्रैट और कैथरीन श्वाजनेगर की सगाई की खबरें आईं थीं जिसके बाद जून में दोनों ने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में कैलिफोर्निया में शादी रचाई थी।

Bollywood Tadka

क्रिस प्रैट और कैथरीन श्वाजनेगर की शादी के तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थी।

Bollywood Tadka  
मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो क्रिस प्रैट की कैथरीन श्वाजनेगर के साथ उनकी दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी एक्ट्रेस एना फेरिस थीं। एना फेरिस से क्रिस प्रैट को 6 साल का बेटा भी है। क्रिस प्रैट और कैथरीन श्वाजनेगर की शादी में उनका बेटा जॉन भी नजर आया था। 

 

: Smita Sharma

chris prattkatherine schwarzeneggerblessedbaby girlHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...