main page

रेस्टोरेंट के बाहर स्टनिंग नजर आईं प्रेग्नेंट क्रिसी टेगन, बेटी को कंधे पर बिठाए दिखे जॉन लीजेंड

Updated 27 August, 2020 04:15:37 PM

एक्ट्रेस क्रिसी टेगन और सिंगर जॉन लीजेंड हॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं। कपल में अक्सर एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। बीते दिन कपल को एक साथ रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया। इस दौरान उनकी छोटी से बेटी भी उनके साथ नजर आईं। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस क्रिसी टेगन और सिंगर जॉन लीजेंड हॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं। कपल में अक्सर एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। बीते दिन कपल को एक साथ रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया। इस दौरान उनकी छोटी से बेटी भी उनके साथ नजर आईं। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इस दौरान सिंगर की प्रेग्नेंट पत्नी क्रिसी ब्लैक आउटफिट में अपने बंप को कवर करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

हालांकि ऑल ब्लैक लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दीं। इस लुक को एक्ट्रेस ने चेहरे पर मास्क, ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स से कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस का ये लुक देखते ही बन रहा है। वहीं जॉन टी-शर्ट और व्हाइट कैपरी में परफेक्ट नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान जॉन अपनी प्यारी डॉल को कंधों पर बिठाकर चल रहे हैं। जहां दोनों बाप-बेटी का बखूबी प्यार देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म एलिन गेम ऑफ गेम्स में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस का शानदार किरदार देखने को मिला था।
 
 

: suman prajapati

Chrissy TeigenhusbandJohnrestaurantBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...