main page

क्रिस्टीना एगुइलेरा ने नेट ड्रेस पहन करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों में साफ नजर प्राइवेट पार्टस

Updated 21 June, 2018 12:47:52 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस क्रिस्टीना एगुइलेरा ने हाल ही में अपनी न्यू एल्बम "Liberation" को लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में क्रिस्टीना नेट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं जिसके नीचे उन्होंने कुछ नहीं पहना है और उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे हैं। वह

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस क्रिस्टीना एगुइलेरा ने हाल ही में अपनी न्यू एल्बम "Liberation" को लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में क्रिस्टीना नेट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं जिसके नीचे उन्होंने कुछ नहीं पहना है और उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ तस्वीरों में वह ब्लेजर पहने हुए हैं लेकिन उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को बाहर निकाला है और बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

उनका किलर फिगर फैंस के दिलों में आग लगा देने वाला है। उनकी बोल्ड तस्वीरें मे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि तस्वीरों में बह बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। क्रिस्टीना अक्सर सोशल साइट पर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

क्रिस्टीना का इंस्टाग्राम उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा हैं। तस्वीरों को देखकर तो एेसा लग रहा है जैसे क्रिस्टीना ने फोटोशूट करवाया है। पर जोभी कहें उनकी पानी में भीगे हुए बदन को देखकर आपका मन मचल उठेगा। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

christina aguileratopless picturesbold looksphotoshootLiberation

loading...