main page

चुलबुल पांडे के जादू ने इस क्रिसमस को बनाया अधिक खुशनुमा

Updated 25 December, 2019 11:37:31 AM

लोगों के दिलों को जीतने के बाद, दबंग का बोलवाला अब बॉक्स ऑफिस पर देखने मिल रहा है। फिल्म के लिए फैन की दीवानगी अभूतपूर्व है।ऐसे में, निर्माताओं ने सलमान खान के प्रशंसकों के लिए चुलबुल पांडे का एक नया डायलॉग प्रोमो जारी किया है।

नई दिल्ली। लोगों के दिलों को जीतने के बाद, दबंग का बोलवाला अब बॉक्स ऑफिस पर देखने मिल रहा है। फिल्म के लिए फैन की दीवानगी अभूतपूर्व है।ऐसे में, निर्माताओं ने सलमान खान के प्रशंसकों के लिए चुलबुल पांडे का एक नया डायलॉग प्रोमो जारी किया है।

सलमान ने ट्विटर पर शेयर की वीडियो
इस वीडियो में 'दबंग 3' में नजर आने वाले एक्शन की झलक देखने मिल रही है। यह निश्चित रूप से साल की सबसे बड़ी मनोरंजक फिल्म है क्योंकि इसमें एक मसाला ब्लॉकबस्टर फिल्म बनने के सभी गुण है।

 

दबंग 3 एक ऐसी फिल्म है जिसका हर कोई अपने पूरे परिवार के साथ आनंद ले सकता है और इस क्रिसमस पर अपने परिवार के साथ वक़्त बिताने के लिए यह परफ़ेक्ट है।

 

सुदीप कर रहे हैं फिल्म 'दबंग 3' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू
इस फिल्म के साथ किच्छा सुदीप ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है, जो एक ऐसा खलनायक है जिसे हर कोई देखना चाहता था। 'दबंग 3' बॉलीवुड की सफ़ल दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और किचा सुदीप मुख्य भूमिका निभा रहे है।

यह फ़िल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है और सिनेमाघरों में सभी का खूब मनोरंजन कर रही है।

: Chandan

arbaaz khanDabangg 3Salman Khansonakshi sinhaदबंग 3सलमान खान

loading...