main page

पूरे एक साल बाद साजिद खान की स्पोर्ट में आए चंकी पांडे

14 September, 2019 01:53:22 AM

पिछले साल देश में चले मीटू अभियान में कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आए थे। इस लिस्ट में फिल्म साजिद खान का भी नाम था। साजिद पर महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। हालांकि उस दौरान साजिद का कहना था कि लोगों को सच का इंतजार करना चाहिए। लेकिन उन्हें ‘हाउसफुल 4'' के निर्देशन से हाथ धोना पड़ा था।

मुंबईः पिछले साल देश में चले मीटू अभियान में कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आए थे। इस लिस्ट में फिल्म साजिद खान का भी नाम था। साजिद पर महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। हालांकि उस दौरान साजिद का कहना था कि लोगों को सच का इंतजार करना चाहिए। लेकिन उन्हें ‘हाउसफुल 4' के निर्देशन से हाथ धोना पड़ा था।        
Bollywood Tadka
बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे अपने दोस्त और निर्देशक साजिद खान के स्पोर्ट में आ गए हैं।  जी हां, मीटू अभियान के एक साल बाद इस मामले पर उनके दोस्त चंकी पांडे का बयान सामने आया है। चंकी पांडे ने बताया कि उन्हें जब इस बारे में पता चला तो वो हैरान थे। 
Bollywood Tadka
चंकी ने कहा, साजिद बहुत बिंदास बोलने वाले व्यक्ति हैं इसलिए लोग उन्हें कभी-कभी गलत समझ लेते हैं। लेकिन उनका गलत मतलब नहीं होता है। मैं उन्हें बचपन से जानता हूं। उस वक्त मीटू का सीजन था और हर कोई एक्सपोज हो रहा था।        
Bollywood Tadka
चंकी पांडे ने कहा ,साजिद पर लगे ऐसे आरोप सभी के लिए काफी चौंकाने वाले थे। प्रोड्यूसर के ऊपर उन्हें फिल्म से निकालने का बहुत दवाब डाला जा रहा था। उनके पास साजिद फिल्म (हाउसफुल 4) से निकालने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं था, इसलिए प्रोड्सूयर ने उन्हें निकालने का फैसला किया। साजिद के लिए ये सब देखना काफी मुश्किल था, लेकिन मैं उनकी तारीफ करता हूं कि उन्होंने सब बहुत अच्छे से हैंडल किया। 


chunky pandey and sajid khanchunky pandey and sajid khan news in hindibollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news
loading...