main page

नेपोटिज्म के मुद्दे पर चंकी पांडे ने तोड़ी चुप्पी, बोले 'मैने अनन्या को फिल्मों में काम के लिए कभी फ

08 August, 2020 06:07:59 PM

सोशल मीडिया पर आए दिन नेपोटिज्म का मुद्दा गर्म रहता है। अब हाल ही में इस बहस में एक्टर चंकी पांडे का बयान सामने आया है। क्योंकि नेपोटिज्म के मामले में अक्सर अनन्या पांडे का नाम भी शामिल किया जाता है। जिसके बचाव ने पिता चंकी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर आए दिन नेपोटिज्म का मुद्दा गर्म रहता है। अब हाल ही में इस बहस में एक्टर चंकी पांडे का बयान सामने आया है। क्योंकि नेपोटिज्म के मामले में अक्सर अनन्या पांडे का नाम भी शामिल किया जाता है। जिसके बचाव ने पिता चंकी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

Bollywood Tadka


चंकी पांडे ने कहा कि कोई भी पहली फिल्म करने वाला इनसाइडर बन जाता है। आज भी आउटसाइडर को उतने ही मौके मिलते है, जितने पहले हुआ करते थे।
अनन्या पांडे का नाम इस मुद्दे में घसीटे जाने पर चंकी ने कहा कि उनके माता पिता डॉक्टर थे, तो वो भी एक डॉक्टर ही बनना चाहते थे। लेकिन वो एक एक्टर बन गए।उन्होंने अपनी बेटी को एक्ट्रेस बनने के लिए कभी फोर्स नहीं किया, ये उसकी की इच्छा है। अनन्या को इसी के साथ जीना होगा और वह इस मामले में किसी बहस में नहीं पड़ सकती।

Bollywood Tadka
बता दें अनन्या ने साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद वो कार्तिक के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आईं। अब एक्ट्रेक की आगामी फिल्म खाली पीली है। जिसमें वो ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। 
 


Chunky Pandeybreaks silenceissuenepotismBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment-
loading...