main page

'अंदाज अपना अपना' के सिनेमैटोग्राफर का ईश्वर बिदरी निधन, 87 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Updated 28 December, 2020 10:43:29 AM

साल 2020 को बहुत कारणों से याद किया जाएगा। इस साल कईयों को उनका जीवन साथी मिला, तो कईयों से उनके करीबी छिन गए। साल 2020 में हमने कई कीमती हीरों यानि बॉलीवुड सेलिब्रेटीज को खो दिया। अब हाल ही में बॉलीवुड सेलिब्रेटीज की मरने वाली लिस्ट में एक और मशहूर हस्ती का नाम शामिल हो गया है। सिनेमैटोग्राफर ईश्वर बिदरी अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 को बहुत कारणों से याद किया जाएगा। इस साल कईयों को उनका जीवन साथी मिला, तो कईयों से उनके करीबी छिन गए। साल 2020 में हमने कई कीमती हीरों यानि बॉलीवुड सेलिब्रेटीज को खो दिया। अब हाल ही में बॉलीवुड सेलिब्रेटीज की मरने वाली लिस्ट में एक और मशहूर हस्ती का नाम शामिल हो गया है। सिनेमैटोग्राफर ईश्वर बिदरी अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है।

Bollywood Tadka


 
ईश्वर बिदरी का रविवार को कर्नाटक के बेलगाम में निधन हो गया। वह अभी 87 वर्ष के थे। ईश्वर के परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटा है। हिंदी सिनमा के नामचीन तकनीशियनों में शुमार होने वाले ईश्वर बिदरी ने अपने करियर में तमाम सुपरहिट फिल्मों की सिनेमैटोग्राफी की। 
ईश्वर के करियर की सुपरहिट फिल्मों में 'अंदाज अपना अपना, 'अब के बरस', 'कभी कहीं', 'हम कौन हैं' और 'ढाई अक्षर प्रेम' के जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल हैं। 

  

: suman prajapati

CinematographerIshwar BidriPassed AwayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...