main page

वेंटिलेटर पर 'महाभारत' के लेखक राही मासूम रजा के बेटे, पत्नी बोलीं-'होश में आने का इंतजार'

08 May, 2020 11:11:40 AM

बॉलीवुड के जाने-माने सिनेमेटोग्राफर नदीम खान की सीढ़ियों से गिरने की वजह से हालत गंभीर बनी हुई है। नदीम खान मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती है। मंगलवार को उनके दिमाग का ऑपरेशन किया गया। वहीं अब उनकी पत्नी पार्वती ने नदीम की हेल्थ को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने कहा-''वे आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं। फिलहाल अचेत हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने सिनेमेटोग्राफर नदीम खान की सीढ़ियों से गिरने की वजह से हालत गंभीर बनी हुई है। नदीम खान मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती है। मंगलवार को उनके दिमाग का ऑपरेशन किया गया। वहीं अब उनकी पत्नी पार्वती ने नदीम की हेल्थ को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने कहा-'वे आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं। फिलहाल अचेत हैं। डॉक्टर्स उनके होश में आने का इंतजार कर रहे हैं।'नदीम प्रसिद्ध  पटकथा लेखक राही मासूम रजा के बेटे हैं। राही मासूम ने 1988 का हिट शो 'महाभारत' का स्क्रीनप्ले लिखा था।

Bollywood Tadka

 

कोरोना वायरस के चलते इलाज में देरी हुई

पार्वती की मानें तो कोरोनावायरस महामारी के चलते नदीम के इलाज में देरी हुई है। पार्वती ने कहा-'जब हम आए तो चोट इतनी गंभीर नहीं थी। लेकिन बाद में हालत बिगड़ गई। डॉक्टर्स कोरोना वायरस जांच के नतीजे का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने इन्हें कोविड -19 आईसीयू में संदिग्धों के साथ रखा था।' पार्वती ने आगे कहा-'वे दो महीने से घर में बंद थे और किसी से मिले भी नहीं। उनका टेस्ट जल्दी करके आपात सर्जरी की जा सकती थी, लेकिन डॉक्टर्स ने पूरी प्रक्रिया में देरी कर दी।'उनके मुताबिक, वे अस्पताल या डॉक्टर्स पर उंगली नहीं उठा रहीं। लेकिन कोरोना से हटकर आपात मरीजों को भी जल्दी देखना चाहिए।

Bollywood Tadka

40 से ज्यादा फिल्मों के सिनेमैटोग्राफर रहे नदीम

 काम की बात करें तो नदीम खान ने बतौर सिनेमैटोग्राफर 40 से ज्यादा फिल्मों के लिए काम किया है। उन्होंने 'आवारगी', 'गुनाह', 'गैंग', 'खलनायिका' और 'डिस्को डांसर' में काम किया है। इसके अलावा मशहूर शो 'चंद्रकांता' में भी नदीम खान ने अपना योगदान दिया है।


cinematographernadeem khanICUlilavati hospitalParvati KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...