main page

'न ज्यादा किसी से बात करता है न मिलता है, बस कमरे में बंद रहता है' जेल से रिहा होने के बाद ऐसी हो गई है आर्यन खान की हालत

Updated 10 November, 2021 04:30:18 PM

ड्रग्स केस में फंसे बेटे आर्यन खान की रिहाई के बाद भले ही एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान को राहत की सांस आई है, लेकिन आर्यन खान ने जो मुसीबत झेली है उससे उबरने में शायद उन्हें वक्त लगेगा। खबर है कि शाहरुख के बेटे ने ड्रग्स मामले में जेल काटने के बाद खुद को बहुत ही सीमित कर लिया है, वो न तो किसी से ज्यादा बात करते हैं और न ही किसी से मिलते हैं। आर्यन के दोस्त के मुताबिक, ‘आर्यन किसी से भी ज्यादा बात नहीं कर रहा।

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में फंसे बेटे आर्यन खान की रिहाई के बाद भले ही एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान को राहत की सांस आई है, लेकिन आर्यन खान ने जो मुसीबत झेली है उससे उबरने में शायद उन्हें वक्त लगेगा। खबर है कि शाहरुख के बेटे ने ड्रग्स मामले में जेल काटने के बाद खुद को बहुत ही सीमित कर लिया है, वो न तो किसी से ज्यादा बात करते हैं और न ही किसी से मिलते हैं।


आर्यन के दोस्त के मुताबिक, ‘आर्यन किसी से भी ज्यादा बात नहीं कर रहा। ज्यादातर वो अपने कमरे में ही रहता है, न बाहर जाता है ना घूमता फिरता है। यहां तक कि जेल से बाहर आने के बाद वो अपने दोस्तों से मिलने भी बाहर नहीं जा रहा है। आर्यन पहले से ही बहुत शांत रहने वाला लड़का था, पर अब वो और शांत हो गया है। आर्यन को बेल मिले हफ्ते बीत चुके हैं, लेकिन वो अब भी उन सब चीजों से बाहर नहीं आ पाया है। फिलहाल परिवार भी आर्यन को वैसी ही रहने दे रहा है, जैसा वो चाहता है’।

 

सूत्र ने बताया, ‘सिर्फ आर्यन के लिए बॉडीगार्ड हायर करने का अभी कोई प्लान नहीं है। फिलहाल, शाहरुख अपने बेटे को पूरा वक्त देते हैं और उन्होंने  अभी के लिए अपनी सारी शूटिंग पोस्टपॉन् कर दी हैं। इस वक्त वो सिर्फ अपने बेटे के साथ रहना चाहते हैं। 

 

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले महीने यानि 2 अक्टूर को ड्रग्स मामले में एनसीबी की हिरासत में आ गए थे। एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर चल रही रेव पार्टी से आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। हालांकि लंबी कानूनी लड़ाई के बाद आर्यन 28 अक्टूबर को जेल से रिहा हो गए थे।

 
 

Content Writer: suman prajapati

close friendrevealsAryan KhanconditionreleasejailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...