main page

शादी के 4 दिन बाद पत्नी गुरप्रीत कौर संग स्वर्ण मंदिर पहुंचे सीएम भगवंत मान, दोनों हाथ जोड़ नतमस्तक हुआ कपल

Updated 11 July, 2022 04:51:37 PM

पंजाब के सीएम और कॉमेडियन रहे भगवंत मान 7 जुलाई को डॉ. गुरप्रीत कौर के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे। सोशल मीडिया पर जोड़े की वेडिंग तस्वीरें खूब वायरल हुईं। शादी के चार दिन बाद अब भगवंत मान पत्नी संग श्री हरमंदिर साहिब नतमस्तक हुए, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाब के सीएम और कॉमेडियन रहे भगवंत मान 7 जुलाई को डॉ. गुरप्रीत कौर के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे। सोशल मीडिया पर जोड़े की वेडिंग तस्वीरें खूब वायरल हुईं। शादी के चार दिन बाद अब भगवंत मान पत्नी संग श्री हरमंदिर साहिब नतमस्तक हुए, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों ने देखा जा सकता है कि न्यूलीवेड सीएम भगवंत मान और गुरप्रीत कौर एक साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान जहां गुरप्रीत ब्लू सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं व्हाइट कुर्ते के साथ ब्लू ब्लेजर और केसरी पगड़ी में परफेक्ट दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka


कड़ी सुरक्षा के बीच पूर्व कॉमेडियन और सीएम ने पत्नी संग गुरूद्वारे में माथा टेका और भगवान का आशीर्वाद लिया। इस दौरान भगवंत मान की मां और बहन भी उनके साथ माथा टेकते नजर आए।

Bollywood Tadka


बता दें, भगवंत मान आम आदमी पार्टी से पंजाब के मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने भारी बहुमत से पंजाब के विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की थी।  राजनीती में आने से पहले वह मशहूर कॉमेडियन भी रह चुके हैं। कॉमेडियन के तौर पर भी भगवंत ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी। 


 

Content Writer: suman prajapati

CM Bhagwant MannvisitGolden TemplewifeGurpreet KaurmarriagePollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...