main page

उत्तराखंड शूटिंग करने पहुंचे तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू

19 June, 2018 12:52:30 PM

तेलुगु फिल्म के सुपरस्टार महेश बाबू और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हाल ही में उत्तराखंड पहुंचे। जहां उनकी फिल्म का एक निजी स्कूल में मुहूर्त कार्यक्रम रखा गया। मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने समरवैली स्कूल डालनवाला, देहरादून में ‘‘एस.वी.सी. प्रोडक्शन 30’’ द्वारा निर्मित दक्षिण भारतीय तेलगू फिल्म के मुहर्त कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस फिल्म की शूटिंग समरवैली स्कूल एवं एफआरआई में होगी। इस फिल्म में अभिनेता महेश बाबू और अभिनेत्री पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं।

मुंबई: तेलुगु फिल्म के सुपरस्टार महेश बाबू और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हाल ही में उत्तराखंड पहुंचे। जहां उनकी फिल्म का एक निजी स्कूल में मुहूर्त कार्यक्रम रखा गया। मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने समरवैली स्कूल डालनवाला, देहरादून में ‘‘एस.वी.सी. प्रोडक्शन 30’’ द्वारा निर्मित दक्षिण भारतीय तेलगू फिल्म के मुहर्त कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस फिल्म की शूटिंग समरवैली स्कूल एवं एफआरआई में होगी। इस फिल्म में अभिनेता महेश बाबू और अभिनेत्री पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं।

 

Bollywood Tadka

 

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि पिछले सात माह में यह छठवीं फिल्म है, जिसकी शूटिंग उत्तराखण्ड में हो रही है। एफटीआई के सहयोग से उत्तराखण्ड में फिल्म एप्रिसिएशन कोर्स शुरू किए गए हैं। इस कोर्स से राज्य के युवाओं को फिल्म निर्माण से सबंधित तकनीकी जानकारियां प्राप्त होंगी, फिल्म निर्माताओं को दक्ष लोग भी मिलेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड में आने वाले पर्यटकों की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है। धार्मिक एवं एडवेंचर टूरिज्म में भी वृद्धि हुई है। फिल्मों की शूटिंग से उत्तराखण्ड में पर्यटन की संभावनाएं और अधिक बढ़ेंगी।


mahesh babucm
loading...