main page

फिर से पटरी पर लौटेगा फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का काम, महाराष्ट्र सरकार ने दी शूटिंग शुरू करने की मंजूरी

02 June, 2020 09:12:36 AM

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग लगभग दो-ढाई महीने से बंद है। काम बंद होने के कारण मनोरंजन उद्योग को काफी घाटा पड़ रहा है। हाल ही में महारााष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने इंडस्ट्री के काम शुरू करने की इजाजत दे दी है। निर्तामाओं के बार-बार कहने पर अब सीएम ने शूटिंग के काम को हरी झंडी दिखा दी है।

बॉलवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग लगभग दो-ढाई महीने से बंद है। काम बंद होने के कारण मनोरंजन उद्योग को काफी घाटा पड़ रहा है। हाल ही में महारााष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने इंडस्ट्री के काम शुरू करने की इजाजत दे दी है। निर्तामाओं के बार-बार कहने पर अब सीएम ने शूटिंग के काम को हरी झंडी दिखा दी है। 

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म और शूटिंग का काम शुरू करने के साथ कुछ दिशा-निर्देशों का खास ध्यान रखना होगा। सरकान ने शूटिंग के दौरान रखे जाने वाले दिशा-निर्देशों की एक लिस्ट भी जारी की है। अब काम कब शुरू किया जाए, इस बात का फैसला मेकर्स के ऊपर निर्भर करता है। शूटिंग शुरू करने की इजाजत देने पर फिल्म और टीवी के निर्माता महाराष्ट्र सरकार को धन्यवाद कह रहे हैं।

Bollywood Tadka
सामने आई जानकारी के मुताबिक, निर्माता अब सरकार द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार पूर्व-उत्पादन और पोस्ट-प्रोडक्शन कार्यों को कर सकते हैं। यह भी कहा गया है कि अगर इस  दौरान नियमों का उल्लंघन किया गया तो काम बंद कर दिया जाएगा।

Bollywood Tadkaसरकार के द्वारा जारी किए गए गाइलाइंस के अनुसार, काम शुरू करने से पहले हर व्यक्ति का मेडिकल टेस्ट होगा, हर चीज को सेनिटाइज किया जाएगा, सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखना होगा और कई सारे नियम है जो ध्यान ने रखने होंगे।


CMuddhav thackerayapprovedpermissionstartfilm and televisionshootingBollywood NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...