main page

CM उद्धव ठाकरे ने कंगना पर साधा निशाना-अनुच्छेद 370 हट गया, हिम्मत हो तो कश्मीर में जमीन खरीद कर दिख

26 October, 2020 11:38:18 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच की तनतनी बढ़ती ही जा रहा है। एक तरह जहां दशहरे के मौके पर टूटे ऑफिस की तस्वीर शेयर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और संजय राउत पर निशाना साधा।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच की तनतनी बढ़ती ही जा रहा है। एक तरह जहां दशहरे के मौके पर टूटे ऑफिस की तस्वीर शेयर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और संजय राउत पर निशाना साधा।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली में बिना नाम लिए कंगना पर तंज कसा। उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लेते हुए कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा-'आज हम दस चेहरे का प्रतीकात्मक रावण जलाते हैं। एक चेहरे का कहना है कि मुंबई पीओके है। मैं कहना चाहूंगा कि अनुच्छेद-370 हट चुका है। अगर हिम्मत दिखानी है तो वहां एक जमीन खरीदने की हिम्मत दिखाओ। 

Punjab kesari

उन्होंने आगे कहा- 'न्याय के लिए चिल्लाने वालों ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाए। मुंबई पीओके है। वहां हर जगह ड्रग एडिक्ट हैं। वे इस तरह की तस्वीर पेश कर रहे हैं। हम गांजा नहीं तुलसी उगाते हैं। गाजे के खेत आपके राज्य में हैं।'

Punjab Kesari

बात दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कंगना बाॅलीवुड को लेकर कई करह के बयान दे रही हैं। इसके साथ ही सुशांत केस में ठीक से जांच ना करने पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार की तीखी आलोचना की थी। इसके बाद बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना के मुंबई ऑफिस में तोड़-फोड़ की थी। इस घटना के बाद से ही कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच आए दिन बहस होती रहती है। 


CMuddhav thackerayattackskangana ranautdussehra rallyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...