main page

तुनिशा मौत मामले में को-स्टार शीजान मोहम्मद खान गिरफ्तार

Updated 25 December, 2022 01:23:15 AM

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। उनके दोस्त और 'अली बाबा' सीरियल में को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। 25 दिसंबर को उनकी कोर्ट में पेशी होगी।

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। उनके दोस्त और 'अली बाबा' सीरियल में को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। 25 दिसंबर को उनकी कोर्ट में पेशी होगी। 

ये भी जानकारी सामने आई है कि तुनिशा और शीजान रिलेशनशिप में थे। शीजान ने तुनिशा से ब्रेकअप कर लिया था, जिसकी वजह से वो परेशान थीं। एक्ट्रेस ब्रेकअप का दर्द बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म कर दी।

तुनिशा शर्मा और शीजान मोहम्मद खान 'अली बाबा' सीरियल में साथ काम करते थे। इसी शो के सेट पर शनिवार को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे तुनिशा ने मेकअप रूम में जाकर पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। तुनिशा के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था। 

Content Writer: Pardeep

Tunisha SharmaTunisha SharmaSheezan Mohd KhanArrested

loading...