main page

सुशांत की मौत का मजाक उड़ाकर ट्रोल हुए कॉमेडियन डेनियल फर्नांडीज, अब बयान जारी कर मांगी माफी, बोले- मैं अपनी गलती को मानता हूं

14 January, 2021 01:46:25 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर स्टैंड अप कॉमेडी के बाद से लोगों के निशाने पर आए कॉमेडियन डेनियल फर्नांडीज को अपनी गलती का एहसास हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सुशांत सिंह के फैंस से माफी मांगी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर स्टैंड अप कॉमेडी के बाद से लोगों के निशाने पर आए कॉमेडियन डेनियल फर्नांडीज को अपनी गलती का एहसास हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सुशांत सिंह के फैंस से माफी मांगी है। 

Bollywood Tadka


दरअसल, स्टैंड अप कॉमेडियन डेनियल फर्नांडीज ने सुशांत की मौत को लेकर मजाक बनाया था। 11 जवनरी को शेयर हुए वीडियो में कॉमेडियन ने सुशांत की मौत पर मीडिया के हंगामे और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ हुए व्यवहार पर तंज कसा था।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने कहा था- जब देश में कोविड 19 के बढ़ते मरीज और जीडीपी को लेकर चर्चा होनी चाहिए थी तब सुशांत और दीपिका पादुकोण को लेकर बात हो रही थी। लोग कोविड की दवाई पाने से ज्यादा जस्टिस फाॅर सुशांत के नारे लगा रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा यदि कोई एक्टर खुद को मार देता है तो उसकी फिल्म के हिट होने की अधिक संभावना है। ये वीडियो वायरल होते ही एक्टर के फैंस का गुस्सा काॅमेडियन पर फूट पड़ा और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस हंगामे के बाद डेनियल ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया और इसे एक फैक्चुअल एरर बताया। उन्होंने कहा कि वह सबके साथ खड़े हैं।


 


डेनियल ने सुशांत के फैंस से माफी मांगते हुए लिखा,"मेरे हाल ही के एक स्टैंड-अप वीडियो से दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के फैंस आहत हुए हैं। कई लोगों ने मुझे माफी मांगने के लिए कहा है और मैं माफी मांगने के लिए सहमत हूं। बतौर कॉमेडियन मेरा सिर्फ एक ही मकसद होता है आपको एंटरटेन करना और हंसाना, लेकिन कभी-कभी इन कोशिश के चक्कर में यह संभव है कि मैं कोई गलत प्रतिक्रिया दे सकता हूं।"

Bollywood Tadka


कॉमेडियन ने आगे लिखा,"जैसा कि कहा जा रहा है, मैं अपनी गलती को मानता हूं। मैंने कहा कि रिया को उनके आरोपों से बरी कर दिया गया है। ये पूरी तरह से गलत है। वह जमानत पर छूटी हैं। किसी अजीब वजह से, पुणे के शो में मैंने गलती से 'बरी' शब्द इस्तेमाल कर दिया। यह निश्चित रूप से नहीं कह सकता कि मैंने इसे कैसे लिखा या कहीं और भी परफॉर्म किया है। मैं इस वीडियो को वापिस लेता हैं और जिनकी भावनाएं आहत हुईं हैं, उनसे माफी मांगता हूं।


 


ComedianDaniel FernandesapologizesvideomockingSushant singh rajputdeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...