main page

ओवेरियन सिस्ट नामक बीमारी से जूझ रही है कॉमेडियन लिली सिंह, अस्पताल से वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

Updated 25 February, 2022 02:40:39 PM

कॉमेडियन लिली सिंह की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। लिली अपना एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर वह वीडियोज अपलोड करती रहती है। हाल ही में लिली ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है और खुलासा किया है कि वह ओवेरियन सिस्ट से ग्रसित हैं और काफी दर्द झेल रही हैं।

मुंबई. कॉमेडियन लिली सिंह की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। लिली अपना एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर वह वीडियोज अपलोड करती रहती है। हाल ही में लिली ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है और खुलासा किया है कि वह ओवेरियन सिस्ट से ग्रसित हैं और काफी दर्द झेल रही हैं। 

Bollywood Tadka
वीडियो में लिली अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है और काफी तकलीफ में लग रही है। वीडियो शेयर करते हुए लिली ने लिखा- 'आज का दिन मैंने ईआर में बिताया। मेरी दोनों ओवेरी में सिस्ट है। मुझे इसे समझने दो। यह मुझे हर महीने में एक बार पीड़ित करेगा और इसके साथ ही यह मुझे मेरे पीरियड्स के दौरान भी परेशान करेगा। मैं वीक हो गई हूं। मैं सचमुच अपने अंगों से अधिक काम करने की उम्मीद करती हूं।' फैंस इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और लिली के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

काम की बात करें तो लिली को आखिरी बार हुलु की कॉमेडी सीरीज 'डॉलफेस' के दूसरे सीजन में देखा गया था। 2021 तक कॉमेडियन एनबीसी पर अपने टॉक शो 'ए लिटिल लेट विद लिली सिंह' में काम करने में व्यस्त थीं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Comedian Lilly Singhbattleovarian cyst diseaseHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...