main page

नहीं रहे कॉमेडियन मुश्ताक मर्चेंट, डायबिटीज की बीमारी के चलते अस्पताल में तोड़ा दम

Updated 27 December, 2021 04:54:43 PM

कॉमेडियन और एक्टर मुश्ताक मर्चेंट का निधन हो गया है। मुश्ताक मुंबई के होली फैमिली हॉस्पिटल में एडमिट थे जहां उन्होंने ने दम तोड़ दिया। कॉमेडियन काफी समय से डायबिटीज की बीमारी से जूझ रहे थे। 67 की उम्र में मुश्ताक ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मुश्ताक के परिवार ने उनके निधन की खबर को कन्फर्म किया है।

मुंबई. कॉमेडियन और एक्टर मुश्ताक मर्चेंट का निधन हो गया है। मुश्ताक मुंबई के होली फैमिली हॉस्पिटल में एडमिट थे जहां उन्होंने ने दम तोड़ दिया। कॉमेडियन काफी समय से डायबिटीज की बीमारी से जूझ रहे थे। 67 की उम्र में मुश्ताक ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मुश्ताक के परिवार ने उनके निधन की खबर को कन्फर्म किया है।


मुश्ताक ने 'हाथ की सफाई', 'सीता और गीता', 'जवानी दीवानी', 'सागर', 'प्यार का साया' और 'फिफ्टी फिफ्टी' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। मुश्ताक ने फिल्म 'शोले' में भी काम किया था लेकिन फिल्म की लंबाई के चलते उनका रोल काट दिया गया था।


बता दें मुश्ताक ने डायबिटीज से परेशान होकर 16 साल पहले ही एक्टिंग छोड़ दी थी। इसके बाद एक्टर सूफी बन गए थे और केवल धार्मिक कार्यकलापों में खुद को बिजी रखते थे। मुश्ताक का अंतिम संस्कार पूरे धार्मिक रीत-रिवाजों के साथ किया जाएगा।

Content Writer: Parminder Kaur

comedian mushtaq merchantpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...