main page

अभी भी बेहोशी की हालत में हैं राजू श्रीवास्तव,डाॅक्टर बोले-'जब तक दिमाग में कोई हरकत नहीं तब तक हालत चिंताजनक'

Updated 10 September, 2022 08:45:51 AM

काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते महीने से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उन्हें होश नहीं आया है।अब खबर है कि राजू को एक बार फिर बुखार आया है और वह अभी तक होश में नहीं आए हैं। इससे पहले ही एक बार राजू को बुखार आ चुका है। हालांकि धीरे-धीरे उनके बीपी और ऑक्सीजन लेवल में सुध

मुंबई: काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते महीने से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उन्हें होश नहीं आया है।अब खबर है कि राजू को एक बार फिर बुखार आया है और वह अभी तक होश में नहीं आए हैं। इससे पहले ही एक बार राजू को बुखार आ चुका है। हालांकि धीरे-धीरे उनके बीपी और ऑक्सीजन लेवल में सुधार आ रहा है।

Bollywood Tadka
 

वहीं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर इस बात को लेकर परेशान हैं कि राजू काफी समय से बेहोश हैं और उनके दिमाग में वैसी हरकत नहीं दिखाई दे रही जैसी दिखनी चाहिए। राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उन्हें कोविड या किसी भी तरह के संक्रमण से बचाने के लिए लगातार पाइप बदलते रहते हैं। राजू की हालत पर डॉक्टर पद्मा श्रीवास्तव नजर रख रहे हैं जो एम्स में न्यूरोलॉजी के हेड हैं।  

Bollywood Tadka

इससे पहले डॉक्टर पद्म ने बताया कि राजू की किडनी, हार्ट, लिवर, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल सामान्य है लेकिन जब तक उनके दिमाग में कोई हरकत नहीं होती है तब तक हालत चिंताजनक है और कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।   

Bollywood Tadka

राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा कि अभी उनके पति की हालत स्थिर है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। डॉक्टरों की टीम उनका पूरा ख्याल रख रही है। उन्होंने राजू के प्रशंसकों से अपने कमीडियन के लिए दुआ करने की भी अपील की है।

Bollywood Tadka

राजू को हार्ट अटैक के बाद 10 अगस्त को भर्ती किया गया था। राजू अचानक जिम में एक्सरसाइज करते हुए बेहोश हो गए थे। इसके बाद डॉक्टरों ने उनकी एंजियोप्लास्टी की थी।

Content Writer: Smita Sharma

ComedianRaju SrivastavBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...