main page

हंसते-हंसाते सबको रुला गए गजोधर भइया: नहीं रहे काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव, 41 दिन की लंबी लड़ाई हार गए एक्टर

Updated 21 September, 2022 10:54:57 AM

काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। 41 दिन की लंबी लड़ाई लड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव ने 58 की उम्र में अंतिम सांस ली।  राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आने के बाद से ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई नम आंखों से राजू को श्रद्धांजलि दे रहा है।

मुंबई:  काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। 41 दिन की लंबी लड़ाई लड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव ने 58 की उम्र में अंतिम सांस ली।  राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आने के बाद से ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई नम आंखों से राजू को श्रद्धांजलि दे रहा है। 

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वर्कआउट करते वक्त कॉमेडियन अचानक गिर गए और बेहोश हो गए थे। कार्डियक अरेस्ट के बाद राजू श्रीवास्तव के दिमाग पर भी इसका असर हुआजिसकी वजह से उनका ब्रेन डैमेज हो गया था।

Bollywood Tadka

राजू श्रीवास्तव कॉमेडी के बादशाह माने जाते हैं। वे कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके हैं। सालों से राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसा रहे हैं।  बॉलीवुड फिल्मों में शुरुआत में राजू ने छोटे मोटे रोल्स किए। उन्होंने स्पिन ऑफ शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज- चैंपियंस' जीता और वे किंग ऑफ कॉमेडी बने। राजू बिग बॉस 3, नच बलिए 6 जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे हैं। साल 2014 में राजू ने बीजेपी ज्वॉइन की थी। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Raju SrivastavPasses AwayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...