main page

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, आनन-फानन में AIIMS में कराया गया भर्ती

Updated 10 August, 2022 05:46:28 PM

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है। अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव को तुरंत ही दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है।  बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव जब जिम में वर्कआउट कर रहे थे तो उसी दौरान उन्हे

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है। अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव को तुरंत ही दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव जब जिम में वर्कआउट कर रहे थे तो उसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक राजू श्रीवास्तव जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे। इसी दौरान उनके सीने में दर्द हुआ जिसके बाद वह नीचे गिर गए। राजू श्रीवास्तव को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया। 

Bollywood Tadka

वहीं राजू श्रीवास्तव के पीआरओ अजीत सक्सेना ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि वह दिल्ली में कुछ बड़े नेताओं से मिलने के सिलसिले में रुके हुए थे। बुधवार की सुबह वह जिम करने गए। वहां उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। कॉमेडियन को लेकर सामने आई इस दुखद खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है। फैंस राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

 

राजू श्रीवास्तव कॉमेडी के बादशाह माने जाते हैं। वे कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके हैं। सालों से राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसा रहे हैं।  बॉलीवुड फिल्मों में शुरुआत में राजू ने छोटे मोटे रोल्स किए। उन्होंने स्पिन ऑफ शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज- चैंपियंस' जीता और वे किंग ऑफ कॉमेडी बने। राजू बिग बॉस 3, नच बलिए 6 जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे हैं। साल 2014 में राजू ने बीजेपी ज्वॉइन की थी। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

ComedianRaju SrivastavHeart AttackAdmittedAIIMSBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...