main page

हार्ट अटैक के बाद राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, दिल्ली AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर कॉमेडियन

Updated 11 August, 2022 10:39:59 AM

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते दिन जिम में वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद राजू को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। राजू की हालत काफी नाजुक है। सूत्रों के अनुसार, कॉमेडियन को दिल्ली एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

मुंबई. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते दिन जिम में वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद राजू को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। राजू की हालत काफी नाजुक है। सूत्रों के अनुसार, कॉमेडियन को दिल्ली एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। 

Bollywood Tadka
सूत्रों के अनुसार, दिल्ली एम्स में सिर्फ राजू श्रीवास्तव ही नहीं, बल्कि उनके छोटे भाई भी भर्ती हैं। कॉमेडियन के छोटे भाई अस्पताल के न्यूरो डिपार्टमेंट के आईसीयू में पिछले चार दिनों से भर्ती हैं, जहां राजू सेकंड फ्लोर पर एडमिट हैं, वहीं उनके भाई थर्ड फ्लोर पर एडमिट हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कॉमेडियन सुनील पाल ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर राजू के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। सुनील पाल कहा था- 'यह सच है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था लेकिन अब वह काफी बेहतर हैं। आप सभी की प्रार्थनाओं और भगवान के आशीर्वाद से वह अच्छा कर रहे हैं। वह खतरे से बाहर हैं। राजू भाई, जल्दी ठीक हो जाओ। हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं। यह सबके लिए अच्छी खबर है कि वह अब बेहतर कर रहे हैं। हम मुंबई में उनका इंतजार कर रहे हैं।

Content Writer: Parminder Kaur

comedian raju srivastavaventilator supportaiimshealth criticalBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...