main page

हार्ट सर्जरी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सुनील ग्रोवर, पेपराजी ने पूछा हाल तो बोले- 'मैं अब ठीक हूं'

Updated 03 March, 2022 04:13:53 PM

सुनील ग्रोवर ने अपनी कॉमेडी और एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। पिछले दिनों एक्टर काफी तकलीफ से गुजरे हैं। एक्टर की हार्ट सर्जरी हुई है। एक्टर काफी दिन मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती रहे, लेकिन अब एक्टर पूरी तरह से ठीक हैं और आम जिंदगी में लौट रहे हैं। अगर सुनील समय पर सर्जरी नहीं करवाते तो उन्हें दिल का दौरा पड़ने का खतरा था। हार्ट सर्जरी के बाद हाल ही में एक्टर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. सुनील ग्रोवर ने अपनी कॉमेडी और एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। पिछले दिनों एक्टर काफी तकलीफ से गुजरे हैं। एक्टर की हार्ट सर्जरी हुई है। एक्टर काफी दिन मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती रहे, लेकिन अब एक्टर पूरी तरह से ठीक हैं और आम जिंदगी में लौट रहे हैं। अगर सुनील समय पर सर्जरी नहीं करवाते तो उन्हें दिल का दौरा पड़ने का खतरा था। हार्ट सर्जरी के बाद हाल ही में एक्टर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सुनील व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। इसके ऊपर से एक्टर ने ब्राउन जैकेट कैरी की हुई है। फेम मास्क और चश्मे से एक्टर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सुनील कार से उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान कॉमेडियन ने पेपराजी से बात भी की। पेपराजी ने एक्टर से पूछा- वह कैसे हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- मैं अब ठीक हूं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें सुनील हार्ट में ब्लॉकेज की तकलीफ होने के बाद मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया था। यहां उनकी हार्ट की कई बाइपास सर्जरी की गई थी, कुछ दिनों के बाद एक्टर को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

Bollywood Tadka

डिस्चार्ज होने के बाद पोस्ट शेयर कर फैंस को तबीयत के बारे में बताया था- 'भाई ट्रीटमेंट ठीक हो गया है, मेरी चल रही है हीलिंग, आप सबकी दुआओं के लिए, कृतज्ञता है मेरी भावना। ठोको ताली।' 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

comedian sunil groverspottedairportheart surgeryBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...