main page

नहीं रहे मशहूर कॉमिक बुक आर्टिस्ट टिम सेल, 66 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Updated 17 June, 2022 11:15:03 AM

दुनिया के मशहूर कॉमिक बुक आर्टिस्ट टिम सेल का 17 जून को निधन हो गया। टिम ने 66 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। टिम ने लेखक जेफ लोएब के साथ मिलकर बैटमैन: द लॉन्ग हैलोवीन और सुपरमैन फॉर ऑल सीजन्स जैसी कई कॉमिक्स को चित्रित किया। टिम के निधन की खबर उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर किए गए पोस्ट से पता चली।

मुंबई. दुनिया के मशहूर कॉमिक बुक आर्टिस्ट टिम सेल का 17 जून को निधन हो गया। टिम ने 66 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। टिम ने लेखक जेफ लोएब के साथ मिलकर बैटमैन: द लॉन्ग हैलोवीन और सुपरमैन फॉर ऑल सीजन्स जैसी कई कॉमिक्स को चित्रित किया। टिम के निधन की खबर उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर किए गए पोस्ट से पता चली। 

Bollywood Tadka
ट्वीट में लिखा गया- 'बहुत दुख के साथ ये घोषणा करनी पड़ रही है कि टिम सेल का आज निधन हो गया है। वह आप सभी से बहुत प्यार करते थे। कृपया इस पोस्ट के साथ तस्वीरें और स्टोरीज शेयर करें।' फैंस इस ट्वीट को लाइक कर रहे हैं और दुख जाहिर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
टिम के निधन पर डीसी कॉमिक्स ने दुख जताते हुए लिखा- टिम एक असाधारण कलाकार थे। उनके प्रतिष्ठित पात्रों में वाकई मानवीय गहराई थी। उनके जबरदस्त पेज डिजाइन ने एक पूरी पीढ़ी के कॉमिक बुक स्टोरी टेलिंग के बारे में सोचने का नजरिया बदल दिया। टिम हम सभी को बहुत याद आएंगे,  उनके परिवार और दोस्तों के लिए हमारी संवेदनाएं।

Bollywood Tadka
बता दें इस हफ्ते गंभीर स्वास्थ्य समस्या की वजह से टिम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बात की जानकारी उनके परिवार और दोस्तों ने दी थी। टिम ने कॉमिक्स लेखक जेफ लोएब के साथ सुपरमैन, बैटमैन, स्पाइडर-मैन और कैप्टन अमेरिका की कहानियों पर भी काम किया। इनका उद्देश्य सभी सुपरहीरो की कहानियों को घर-घर तक पहुंचाना था। 

Bollywood Tadka


comic book artisttim salepasses awayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...