main page

कमांडो ओटीटी के रिजल्ट्स अनाउंस करने की डेट मेकर्स ने बढ़ाई आगे

Updated 05 August, 2022 03:30:50 PM

उम्मीद से दुगनी ऑडिशन एंट्रीज के बाद कमांडो ओटीटी के रिजल्ट्स अनाउंस करने की डेट मेकर्स ने बढ़ाई आगे

नई दिल्ली। जब से दिग्गज फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की ब्लॉकबस्टर हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म कमांडो फ्रेंचाइजी के ओटीटी वर्जन में एक नए चेहरे की तलाश की खबर सामने आई है, इसने देश भर में एक बड़ा तूफान ला दिया है। टीम ने शानदार कुशल अभिनेताओं के 10 हजार से अधिक ऑडिशन देखे हैं, जो सीरीज में अपनी जगह बनाना चाहते हैं और ऐसा लगता है कि निर्माता उन्हें मिल रही कमाल के रिएक्शन से अभिभूत हैं।

 

हाल में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए, सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड जिसे निर्माता / निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह द्वारा स्थापित किया गया है, ने कमांडो सीरीज का हिस्सा बनने के लिए खुद को नामांकित करने के लिए लोगों से इस तरह की शानदार प्रतिक्रिया हासिल करने की खुशी जाहिर की। 

 

 

कुछ दिन पहले, कास्टिंग टीम को अपने इनबॉक्स में इंटरेस्टेड उम्मीदवारों के बहुत सारे ऑडिशन क्लिप मिले, जिसके कारण उन्हें मेलबॉक्स खाली करने के लिए क्लिप को बाहरी HDD में स्थानांतरित करना पड़ा। ऐसे में निर्माताओं ने उन्हें मिले सभी ऑडिशन क्लिप की जांच करने के लिए रिजल्ट्स की तारीखों को 10 अगस्त के बजाय 15 अगस्त तक बढ़ाने का भी फैसला किया है।

 

इसके अलावा, विपुल अमृतलाल शाह की कमांडो सीरीज़ Disney+ Hotstar पर आने वाली है। यह प्लेटफॉर्म पूरे देश में इतना लोकप्रिय है कि इसके सब्सक्राइबर्स की संख्या सबसे ज्यादा है और नए कमांडो अभिनेता को अपने डेब्यू के लिए एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म मिलेगा। इससे ज्यादा अपडेट के लिए और अगला कमांडो कौन है, यह जानने के लिए इस स्पेस को एक्सप्लोर करते रहें।

Content Writer: Deepender Thakur

COMMANDO OTTVidyut JammwalCommando franchiseDisney plus Hotstarvipul shah

loading...