main page

1 लाख से ज्यादा आया अरशद वारसी का बिजली बिल तो एक्टर ने उठाई आवाज, कंपनी ने दिया ये जवाब

07 July, 2020 09:53:01 AM

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते देश में लोगों की आर्थिक स्थिति पर प्रभाव पड़ा है। लॉकडाउन में एक तो काम बंद होना और ऊपर से महंगाई की मार लोगों की जिंदगी को बुरी तरह प्रभावित कर रही है। हालांकि बॉलीवुड के कई स्टार्स भी आर्थिक तंगी की मार से बच नहीं पाए हैं। इसी बीच एक्टर अरशद वारसी के 1 लाख से अधिक क

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते देश में लोगों की आर्थिक स्थिति पर प्रभाव पड़ा है। लॉकडाउन में एक तो काम बंद होना और ऊपर से महंगाई की मार लोगों की जिंदगी को बुरी तरह प्रभावित कर रही है। हालांकि बॉलीवुड के कई स्टार्स भी आर्थिक तंगी की मार से बच नहीं पाए हैं। इसी बीच एक्टर अरशद वारसी के 1 लाख से अधिक के बिजली बिल ने उन्हें बड़ा झटका दिया है, जिस पर एक्टर ने नाराजगी जताई है। 

 

एक लाख से ज्यादा बिजली बिल आने पर अरशद वारसी ने ट्विट्स के जरिए अडाणी इलेक्ट्रीसिटी मुम्बई लिमिटेड (AEML) पर जमकर हमला बोला। एक्टर ने बढ़े हुए बिजली बिल को देखते हुए ट्वीट कर लिखा, लगता है उन्हें अपने बिजली का बिल भरने के लिए अपनी बनाई पेंटिंग्स और फिर बाद में किडनी बेचनी पड़ेंगी।

 

Bollywood Tadka


बिजली बिल के बारे में अरशद ने कहा- ये मेरा बिजली का बिल है, जो अडाणी नामक हाईवे रॉबर से मुझे प्राप्त हुआ है और जो हमारी कीमत पर हंस रहा है। अपडेट : मेरे अकाउंट से 05 जुलाई, 2020 को 1,03,564 रुपये कट गये हैं। इस पोस्ट के साथ अरशद ने अडाणी ग्रुप के प्रमुख अडानी की हंसती हुई तस्वीर भी साझा की।
अरशद के ट्वीट के बाद अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी ने जवाब में लिखा- हम आपकी परेशानी समझ सकते हैं और हम यहां आपकी मदद के लिए हैं, लेकिन हमें निजी तौर पर यूं गलत ठहराना अच्छा नहीं लगा और आपको सलाह देते हैं कि इस आदत पर ध्यान दें। हम बिजली की खपत को समझने में आपकी मदद करेंगे और आपसे ट्वीट डिलीट करने की मांग करते हैं। आपसे अपना अकाउंट नंबर शेयर करें।

Bollywood Tadka
बता दें कंपनी ने क्लीयर करते हुए बताया कि तीन महीने से मीटर रीड‍िंग नहीं ली गई और अब सभी को औसत बिल भेजा गया है। उन्होंने ये भी बताया क‍ि लॉकडाउन के दौरान लगभग सभी लोग अपने घरों में थे जिस कारण बिजली की खपत भी ज्यादा हुई।

Bollywood Tadka
बताते चले ऐसा सिर्फ अरशद वारसी के साथ ही नहीं हुआ। इससे पहले तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी, सोहा अली खान, वीर दास, पुलकित सम्राट, रेणुका शहाणे, डिनो मोरिया जैसे स्टार्स को भी ज्यादा बिजली बिल का झटका लग चुका है।


companyrespondedArshad Warsicomplaintelectricity billBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...