main page

जाह्नवी कपूर से अपनी तुलना पर बोलीं सारा 'ये सब प्रोफेशन का हिस्सा'

Updated 23 August, 2019 12:38:57 PM

पिछले साल सारा अली खान ने बैक-टू-बैक 2 बॉक्स ऑफिस हिट के साथ डेब्यू किया। सारा ने अभिषेक कपूर की ''केदारनाथ'' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था।

बॉलीवुड तड़का टीम। पिछले साल सारा अली खान ने बैक-टू-बैक 2 बॉक्स ऑफिस हिट के साथ डेब्यू किया। सारा ने अभिषेक कपूर की 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था। इसके बाद सारा ने रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा फिल्म 'सिम्बा' में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया।बैक-टू-बैक दो सुपरहिट फ़िल्में देने के साथ ही सारा ने अपने कम्पटीटर को पीछे छोड़ दिया। 

Bollywood Tadka
हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा ने अपनी तुलना जाह्नवी कपूर से करने पर जबाब दिया कि तुलना और कम्पटीशन इस पेशे का हिस्सा है, इसलिए वह परेशान नहीं होती। यहां सभी के लिए जगह है। 'सिम्बा' एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि दोनों अपनी जगह पर सेफ हैं। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा, यह पूछे जाने पर कि क्या वह जान्हवी को अपना कम्पटीटर मानती हैं, सारा ने जबाब दिया कि, मैं, जाह्नवी या अनन्या अभी जिस स्टेज पर हैं उसके बारे में सिर्फ सपना ही देखा था।
सारा, जिनके पास अपकमिंग प्रोजेक्ट से भरा बैग है, फिलहाल कार्तिक आर्यन के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहती है। प्रोफेशनल फ्रंट पर, एक्ट्रेस अगली बार इम्तियाज अली की 'आज कल' और डेविड धवन की 'कुली नं 1' में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

: Smita Sharma

Sara Ali KhancomparedJanhvi KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...