main page

अनुराग कश्यप की फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, इस सीन को लेकर मचा बवाल

Updated 29 July, 2021 02:56:28 PM

मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप शॉर्ट फिल्म ‘Ghost Stories’ को लेकर मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।शिकायतकर्ता ने फिल्म के एक सीन पर आपत्ति जताई है। रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत को 24 घंटे के अंदर दर्ज करके इसका जल्द से जल्द समाधान करना होगा. नेटफ्लिक्स इंडिया के स्पोक्सपर्सन ने कहा है कि क्योंकि यह एक पार्टनर प्रबंधित प्रोडक्शन था. हमने प्रोडक्शन कंपनी से बात की है और उन्हें शिकायत के बारे में बता दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप शॉर्ट फिल्म ‘Ghost Stories’ को लेकर मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।शिकायतकर्ता ने फिल्म के एक सीन पर आपत्ति जताई है।

 


रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत को 24 घंटे के अंदर दर्ज करके इसका जल्द से जल्द समाधान करना होगा. नेटफ्लिक्स इंडिया के स्पोक्सपर्सन ने कहा है कि क्योंकि यह एक पार्टनर प्रबंधित प्रोडक्शन था. हमने प्रोडक्शन कंपनी से बात की है और उन्हें शिकायत के बारे में बता दिया है।

 

बता दें, घोस्ट स्टोरीज बीते साल 2020 को नए साल के मौके पर रिलीज की गई थी। इसे जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर ने डायरेक्ट किया था। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी।

 

आपको बता दें, 2021 से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कोई सेंसर बोर्ड की पाबंद नहीं थी। मगर अब इस साल से ओटीटी प्लेटफॉर्म के कंटेंट पर नजर रखने के लिए नियम कनून बनाए गए हैं। सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने सूचना प्रौद्योगिकी नियम बनाए हैं। इसके तहत ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर आ रही शिकायतों को दूर किया जाएगा।  


ComplaintfiledAnurag KashyapfilmGhost StoriesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...