main page

Drug In Bollywood: मुजफ्फरपुर में दीपिका-श्रद्धा समेत 8 स्टार्स के खिलाफ केस दर्ज

23 September, 2020 02:32:35 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, सारा अली खान, श्रुति मोदी पर जहां एक तरफ ड्रग मामले में एनसीबी की रडार पर हैं. वहीं मुजफ्फरपुरर में इनके खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, सारा अली खान, श्रुति मोदी पर जहां एक तरफ ड्रग मामले में एनसीबी की रडार पर हैं. वहीं मुजफ्फरपुरर में इनके खिलाफ केस दर्ज हो गया है।  

Bollywood Tadka

मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, सारा अली खान, श्रुति मोदी सहित 8 स्टार्स के खिलाफ धारा 504, 506,120, 284 के तहत शिकायत दर्ज की गई है।

Bollywood Tadka

इस शिकायत में यह आरोप है कि इस सभी लोगों ने मुंबई के कोको कल्ब में जो पार्टी की थी वहां ड्रग्स का सेवन किया गया था। इसके अलावा इन स्टार्स पर विदेशों से ड्रग्स मंगाकर खुद भी सेवन किया और बेचने का काम भी किया।

Bollywood Tadka

उनका मानना है कि जो लोग इंडस्ट्री के स्टार्स को अपना रोल माॅडल मानते हैं इन खबरों के आने के बाद उनको ठेस पहुंची है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दीपिका की साल 2017 में मैनेजर से की गई'ड्रग्स वाली चैट' का सच अब सभी लोगों के सामने है। इसमें दीपिका मैनेजर से हैश मांगती दिखीं। वहीं श्रद्धा की भी चैट सामने आई। इस चैट में श्रद्धा जया से सीबीडी ऑयल मांगती नजर आईं। वहीं सारा और रकुल का नाम रिया ने एनसीबी की पूछताछ में दिया था। 

Bollywood Tadka

 


deepika padukonesara ali khanshraddha kapoorjaya sahashruti modimuzaffarpurdrugs casesushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...