main page

फिर से गिरी एकता कपूर पर मुसीबतों की गाज, प्रोडक्शन हाउस का नाम बालाजी होने पर शिकायत दर्ज

23 July, 2020 09:48:52 AM

मशहूर टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर पर फिर से मुसीबतों की गाज गिर पड़ी है। एकता कपूर और उनकी कंपनी बालाजी प्रोडक्‍शन के खिलाफ बुधवार को अमृतसर की अदालत में केस दर्ज किया गया है। न सिर्फ एकता कपूर बल्कि इस मामले में उनके माता-पिता को भी घेरे में लिया जा रहा है। बता दें यह केस पंजाबी गायक बलजीत सिंह ने चीफ ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट की अदालत दर्ज कराया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर पर फिर से मुसीबतों की गाज गिर पड़ी है। एकता कपूर और उनकी कंपनी बालाजी प्रोडक्‍शन के खिलाफ बुधवार को अमृतसर की अदालत में केस दर्ज किया गया है। न सिर्फ एकता कपूर बल्कि इस मामले में उनके माता-पिता को भी घेरे में लिया जा रहा है। बता दें यह केस पंजाबी गायक बलजीत सिंह ने चीफ ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट की अदालत दर्ज कराया है। 

Bollywood Tadka


गायक का आरोप है कि एकता कपूर की इस एक वेब सीरीज भारतीय सेना का मजाक उड़ाया गया है। अदालत ने बलजीत की ये शिकायत दर्ज कर ली है। हालांकि अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि  कोर्ट इस मामले की अगली सुनवाई कब करेगी।

Bollywood Tadka


वकील प्रकाश दीप कौर ने बताया कि गायक बलजीत सिंह ने एकता कपूर, उनके पिता जितेंद्र कपूर और महासभा कपूर के खिलाफ मजीठा रोड थाने में भी एक शिकायत दर्ज कराई है। बलजीत का कहना है कि बालाजी का मतलब श्री हनुमान जी है और इस नाम के बैनर तले भारतीय सेना का अपमान और अश्लील वेब सीरीज तैयार किया जाना बेहद शर्मनाक है। इसे देश का कोई भी नागरिक बर्दाश्त नहीं कर सकता।

Bollywood Tadka


वकील प्रकाश कौर का इसके बारे में कहना है कि उन्होंने ये मुकदमा आर्मी ऑफिसर से बात करने के बाद दर्ज किया है। बता दें ये केस अमृतसर के कोर्ट में दर्ज किया  गया है, जिसके बाद अब एकता कपूर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इतना ही नहीं बलजीत सिंह ने एकता के सीरियल को बंद करने की भी मांग की है। 
बता दें इससे पहले भी एकता अपनी वेब सीरीज को लेकर कई बार मुश्किलों में घिर चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्हें इसके चलते जान से मारने और दुष्कर्म करने तक की धमकी दी गई थी। हिंदुस्तानी भाऊ ने भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। भारी विरोध देखते हुए एकता कपूर ने अपनी वेब सीरीज से विवादित सीन को हटाने की बात भी कही थी।


ComplaintfiledEkta KapoornameproductionhouseBalajiTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...