main page

स्टार बनने का झांसा देकर नाबालिग लड़की से यौन शोषण का आरोप, फिल्म प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

15 November, 2020 01:38:13 PM

गुजरात के वडोदरा से एक नाबालिग से यौन शोषण का मामला सामने आया है। इस मामले में फिल्म प्रोड्यूसर और दो अन्य लोगों का नाम सामने आया है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. गुजरात के वडोदरा से एक नाबालिग से यौन शोषण का मामला सामने आया है। इस मामले में फिल्म प्रोड्यूसर और दो अन्य लोगों का नाम सामने आया है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है। 

Bollywood Tadka


डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (डीसीपी) ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया, 'फिल्म प्रोड्यूसर रोहित पटेल और उनके दो साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। शिकायतकर्ता ने अपनी बेटी को सोशल मीडिया स्टार बनाने के लिए रोहित पटेल से संपर्क किया था। लेकिन, उसने कई मौकों पर लड़की का यौन उत्पीड़न किया। हमने पोस्को एक्ट और आईपीसी की धारा 354 ए के तरह केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।


वहीं नाबालिग पीड़िता ने बताया कि 'उन्होंने मुझे बताया कि मुझे तब तक किसी से संपर्क नहीं करना है, जब तक कि मैं सोशल मीडिया स्टार ना बन जाउं। उन्होंने मेरे घर आना और मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। जब मेरी मां ने रोहित के सामने इस मुद्दे को उठाया तो उन्होंने कहा कि अगर मुझे सोशल मीडिया स्टार बनना है तो इन सबसे समझौता करना होगा।

  


Complaintfiledfilm producercharges of rape with minor girlBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...