main page

कंगना के ख‍िलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज, लगा सीएम पर अपमानजनक भाषा इस्तेमाल करने का आरोप

10 September, 2020 02:18:16 PM

कंगना रनौत इन दिनों मुंबई वाले बयान को लेकर खूब सुर्खियो में बनी हुई है। इस बयान को लेकर कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद गहरा होता जा रहा है। कंगना ने बीएमसी दफ्तर तोड़े जाने के बाद महाराष्ट्र सरकार की कड़ी निंदा की और बेबाक अंदाज में अपनी बात सबके सामने रखी। अब हाल ही में कंगना के खिलाफ विक्रोली थाने में शिकायत करवा दी गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत इन दिनों मुंबई वाले बयान को लेकर खूब सुर्खियो में बनी हुई है। इस बयान को लेकर कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद गहरा होता जा रहा है। कंगना ने बीएमसी दफ्तर तोड़े जाने के बाद महाराष्ट्र सरकार की कड़ी निंदा की और बेबाक अंदाज में अपनी बात सबके सामने रखी। अब हाल ही में कंगना के खिलाफ विक्रोली थाने में शिकायत करवा दी गई है।

Bollywood Tadka


कंगना पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है। शिकायत में कंगना के ट्वीट्स भी अटैच किए गए हैं और साथ ही कंगना के वीडियो का भी जिक्र है जिसमें कंगना ने उद्धव ठाकरे को ललकारते हुए लिखा था 'तुमने जो किया अच्छा नहीं किया।' 

 


इतना ही नहीं कंगना को लेकर काफी लोग उनके सपोर्ट में आगे आ रहे हैं और उनके लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं कई लोग और पार्टिया कंगना के खिलाफ भी प्रदर्शन कर रही हैं। 


Bollywood Tadka


 
 


ComplaintfiledKangana ranautMumbaiBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...