main page

सुशांत केस: शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ पटना में मामला दर्ज, उठी गिरफ्तारी की मांग

12 August, 2020 05:04:25 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब सियासी मुद्दा बन गया है। अब तक कई नेता इस मामले में दखल दे चुके हैं। सबसे ज्यादा जो इस केस को लेकर सुर्खियों में हैं वो हैं शिवसेना सांसद संजय राउत। संजय राुत इस मामले में सुशांत के परिवार को लेकर कई विवादित टिप्पणियां कर चुके हैं। अब संजय राउत पर इन टिप्पणियों का पलड़ा भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब सियासी मुद्दा बन गया है। अब तक कई नेता इस मामले में दखल दे चुके हैं। सबसे ज्यादा जो इस केस को लेकर सुर्खियों में हैं वो हैं शिवसेना सांसद संजय राउत। संजय राुत इस मामले में सुशांत के परिवार को लेकर कई विवादित टिप्पणियां कर चुके हैं। अब संजय राउत पर इन टिप्पणियों का पलड़ा भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। संजय राउत के खिलाफ पटना में शिकायत दर्ज हो चुकी है और उनकी गिरफ्तारी की भी मांग उठ रही है। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स की माने तो हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने पटना पुलिस को मेल के जरिए राउत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उनके साथ इसमें बीएमसी मेयर, बीएमसी पदाधिकारी और मुंबई पुलिस कमिश्नर के नाम भी शामिल है। इस सबके खिलाफ जांच और गिरफ्तारी की मांग की गई है।

Bollywood Tadka


बता दें बीते दिनों संजय राउत ने सुशांत के परिवार को लेकर कहा था कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की थी, जिसके बाद उनके बेटे के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। इसके साथ ही उन्होंने अंकिता के सुशांत के साथ ब्रेकअप पर भी जांच करने की मांग की थी। 

Bollywood Tadka


सुशांत के परिवार को लेकर घटिया बाते करने पर उनके चचेरे भाई नीरज कुमार संजय राउत पर भड़क उठे थे और उन्हें ईमेल के जरिए नोटिस भेजा था। उन्होंने संजय को 48 घंटे का समय दिया था और कहा था कि वो सुशांत के परिवार से 48 घंटे के अंदर माफी मांग ले।

 
 


complaintfiledMP Sanjay Rautsushant singh caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...