main page

अनुष्का की 'पाताल लोक' पर फिर से मंडराए काले बादल, समाज में सिक्खों की छवि खराब करने का है आरोप

26 May, 2020 03:52:37 PM

अनुष्का शर्मा की वेबसीरीज पाताल लोक को जहां एक तरफ दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर आए दिन ये मुसीबतों में घिरती जा रही है। अब हाल ही में सिक्ख समुदाय ने वेब सीरीज पर आरोप लगाए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अनुष्का शर्मा की वेबसीरीज 'पाताल लोक' को जहां एक तरफ दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर आए दिन ये मुसीबतों में घिरती जा रही है। अब हाल ही में सिक्ख समुदाय ने वेब सीरीज पर आरोप लगाए हैं।

Bollywood Tadka
पंजाब के एक लॉयर ने 'पाताल लोक' के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि वेब सीरीज के तीसरे एपिसोड में सिक्खों की धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है। उनके अनुसार इसमें सिखों को दूसरी जाति के लोगों को बदनाम करते हुए दिखाया गया है, जो एक अपराध है और सिक्खों की छवि को समाज में खराब कर रहा है।

Bollywood Tadka
दरअसल, सीरीज के तीसरे एपिसोड में दिखाया गया है कि कैसे तोप सिंह पंजाब के एक गांव में रहता है और उसे नीची जाति का होने की वजह से सरदारों की प्रताड़ना झेलनी पड़ती है। एक दिन गुस्से में आकर वो सरदारों को जान से मार देता है। इसके बाद गुस्साए हुए सरदार लोग तोप सिंह को मारने के लिए उनके घर जाते हैं और जब वो घर में नहीं मिलता तो सरदार उसकी मां के साथ दुष्कर्म करते हैं।

बता दें, इससे पहले ,पाताल लोक, पर गोरखा समुदाए और बीजेपी विधायक द्वारा ,जातिवादी गाली, देने और बिना इजाजत तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप लग चुके हैं।


complaintfiledagainstpaatal lokplayingreligioussentimentsSikhsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...