main page
FacebookTwitterg+Mail

Confirm: 'अंदाज़ अपना अपना' के सीक्वल में नजर आएंगे सलमान खान और आमिर खान

02 July, 2019 12:17:47 PM

1994 की सुपरहिट फिल्म ''अंदाज अपना अपना'' की स्टार जोड़ी सलमान खान और आमिर खान एक बार फिर इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. 1994 की सुपरहिट फिल्म 'अंदाज अपना अपना' की स्टार जोड़ी सलमान खान और आमिर खान एक बार फिर इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे। इस बात की पुष्टि फिल्म के राइटर दिलीप शुक्ला ने की है। 

  Bollywood Tadka

 राइटर दिलीप शुक्ला ने 'अंदाज अपना अपना' की कहानी लिखी थी और वह सीक्वल की कहानी भी लिख रहे हैं। दिलीप शुक्ला ने एक इंटरव्यू में कहा कि "मैं अगली कड़ी लिख रहा हूं। अगली कड़ी को कलमबद्ध करना आसान नहीं है। मुझे पहले वाले की तुलना में कुछ अधिक आकर्षण लाना है।" 

Bollywood Tadka

 गौरतलब है कि शुक्ला 'दामिनी', 'एंथ' और 'दबंग' श्रृंखला की तीनों फिल्मों की स्टोरी लिख चुके हैं। उन्होंने कंफर्म किया है कि सीक्वल  में सलमान खान और आमिर खान भी होंगे। उन्होंने कहा, "अगली कड़ी सलमान खान और आमिर खान के बिना पूरी नहीं हो सकती।   

Bollywood Tadka

डायरेक्टर राज कुमार संतोषी की 'अंदाज़ अपना अपना' में आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। लेकिन इस सीक्वल में आमिर और सलमान के साथ नई स्टार कास्ट में रणवीर सिंह और वरुण धवन भी नजर आएंगे। 


Varun Dhawan and Ranveer Singh Salman Khan  Aamir Khan  Andaz Apna Apna sequel 1994 classic Andaz Apna Apna Damini Dabangg series writer Dilip Shukla ranveer singh and varun dhawan
loading...