main page

करण जौहर के समन पर कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने उठाए सवाल, कहा-कंगना रनौत को जांच के लिए क्यों नहीं बुला रहे?

Updated 19 December, 2020 12:56:22 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंग्ल सामने आने से एनसीबी इसकी जांच में लगी हुई है। एनसीबी इस मामले में कई लोगों को गिरफतार कर चुकी है और कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है। गुरूवार को एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक करण जौहर को समन भेजा था। एनसीबी ने करण  के घर साल 2019 में हुई पार्टी की डिटेल मांगी थी। इस समन का जवाब देते हुए करण ने एक लेटर और पैनड्राइव एनसीबी ऑफिस में जमा करवा दिए। करण को समन भेजने पर कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने एनसीबी पर सवाल उठाए हैं।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंग्ल सामने आने से एनसीबी इसकी जांच में लगी हुई है। एनसीबी इस मामले में कई लोगों को गिरफतार कर चुकी है और कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है। गुरूवार को एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक करण जौहर को समन भेजा था। एनसीबी ने करण  के घर साल 2019 में हुई पार्टी की डिटेल मांगी थी। इस समन का जवाब देते हुए करण ने एक लेटर और पैनड्राइव एनसीबी ऑफिस में जमा करवा दिए। करण को समन भेजने पर कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने एनसीबी पर सवाल उठाए हैं।

Bollywood Tadka
कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने ट्वीट कर सवाल किया- जब फडणवीस सरकार सत्ता में थी तो एनसीबी ने करण जौहर की पार्टी की जांच क्यों नहीं की? वीडियो 2019 में वायरल हुआ था और फडणवीस गृह मंत्री थे। एनसीबी कंगना को जांच के लिए क्यों नहीं बुला रही? कंगना ने तो खुद नशीले पदार्थो का सेवन करने की बात कबूल की थी। एनसीबी उन मुद्दों पर जांच कर रही है, जिनका सुशांत से कोई संबंध नहीं है।

Bollywood Tadka
सचिन सावंत ने आगे कहा- इनका मकसद महाराष्ट्र को बदनाम करना है। सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा यूपी में एक नई फिल्म सिटी शुरू करने का फैसला करने के बाद मुंबई पुलिस और बॉलीवुड की बदनामी शुरू हुई। बीजेपी ने अपनी गंदी राजनीति के लिए जांच एजेंसियों और सुशांत केस का इस्तेमाल किया।

Bollywood Tadka


बता दें करण के घर 2019 में पार्टी हुई थी। जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे। करण की पार्टी पर ड्रग का आरोप लगा था। वहीं कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती है। जिसके कारण एक्ट्रेस ट्रोल भी होती रहती है और कंगना के खिलाफ कई केस भी दर्ज हो चुके हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

congress leadersachin sawantraisesquestionsnoticekaran joharBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...