main page

KBC 11: राहुल गांधी से जुड़े सवाल पर फेल हुआ कंटेस्टेंट, यूजर्स ने किया ट्रोल

Updated 02 November, 2019 07:19:12 PM

पॉपुलर टीवी शो ''कौन बनेगा करोड़पति'' का सीजन 11 टीआरपी में टॉप लिस्ट में है। शो अक्सर अपने सवालों और कॉन्सेप्ट की वजह से चर्चाओं में रहता है। केबीसी खेलने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मथुरा से रोलओवर कंटेस्टेंट नरेंद्र कुमार ने ''कौन बनेगा करोड़पति 11'' के शुक्रवार के एपिसोड में अपना खेल जारी रखा।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। पॉपुलर टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 11 टीआरपी में टॉप लिस्ट में है। शो अक्सर अपने सवालों और कॉन्सेप्ट की वजह से चर्चाओं में रहता है। केबीसी खेलने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मथुरा से रोलओवर कंटेस्टेंट नरेंद्र कुमार ने 'कौन बनेगा करोड़पति 11' के शुक्रवार के एपिसोड में अपना खेल जारी रखा। उन्होंने 3,20,000 रुपये के दसवें सवाल तक अच्छा खेला लेकिन 11 वें सवाल का जवाब देने में असफल रहे।

Bollywood Tadka, KBC 11 Images

प्रश्न था, "17 वीं लोकसभा के निम्नलिखित सदस्यों में से एक अकिडो , एक जापानी मार्शल आर्ट में ब्लैक बेल्ट है?" 

Bollywood Tadka, KBC 11 Images

जिसके विकल्प थे- गौतम गंभीर, राहुल गांधी, अनुराग ठाकुर और तेजस्वी सूर्या।

Bollywood Tadka, KBC 11 Images

नरेंद्र ने जोखिम उठाया और तेजस्वी सूर्या के रूप में जवाब दिया। लेकिन यह गलत जवाब था। इसका सही जवाब राहुल गांधी था। इसके साथ, नरेंद्र सिर्फ 3,20,000 रुपये घर ले के घर गए।

Bollywood Tadka, KBC 11 Images

इस पर, सांसद तेजस्वी सूर्या ने कंटेस्टेंट की गलती के बारे में एक मजाकिया ट्वीट किया। सूर्या ने लिखा, "भाई, मुझे आपके लिए सच में बहुत बुरा लग रहा है।" "काश मैं ऐकिडो में ब्लैक बेल्ट होता। आप आज एक अमीर आदमी होते”

 

हॉट सीट पर आगे करमवीर स्पेशल में, दुती चंद और हेमा दास के खास मेहमान थे। उन्होंने पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के साथ खेल खेला। दोनों ने मिलकर 12,50,000 रुपये जीते।

Edited By: Akash sikarwar

KBC 11Amitabh BachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...