main page

Bigg Boss 16 से कटा कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा का पत्ता! फिनाले की रेस से बाहर हुईं एक्ट्रेस

Updated 21 January, 2023 01:17:10 PM

बिग बॉस 16 हर आए दिन के साथ और धमाकेदार होता जा रहा है। आज (21 जनवरी) वीकेंड का वार एपिसोड में कई दिलचस्प एक्टिविटीज देखने को मिलेंगी। सलमान खान द्वारा प्रतियोगियों को स्कूली शिक्षा देने से लेकर लव सेक्स और धोखा के सीक्वल के लिए फीमेल लीड की तलाश में शो की शोभा बढ़ाने वाली एकता कपूर तक, इस एपिसोड मे

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 16 हर आए दिन के साथ और धमाकेदार होता जा रहा है। आज (21 जनवरी) वीकेंड का वार एपिसोड में कई दिलचस्प एक्टिविटीज देखने को मिलेंगी। सलमान खान द्वारा प्रतियोगियों को स्कूली शिक्षा देने से लेकर लव सेक्स और धोखा के सीक्वल के लिए फीमेल लीड की तलाश में शो की शोभा बढ़ाने वाली एकता कपूर तक, इस एपिसोड में सब कुछ देखने को मिलेगा। वहीं, इस बार वीकेंड का वार में   एक कंटेस्टेंट का पत्ता भी कट जाएगा। इस बात से पर्दा उठ चुका है कि इस बार कौन सा कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा।

Bollywood Tadka


बिग बॉस तक ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया, 'ब्रेकिंग. सौंदर्या शर्मा घर से बेघर हो गई हैं।' इस पोस्ट के बाद यूजर्स के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं और काफी यूजर्स सौंदर्या के एविक्शन से खुश नजर आ रहे हैं।


 

बता दें, बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में सौंदर्या शर्मा की शिव ठाकरे से बड़ी लड़ाई हुई थी। शिव ने गौतम विग के साथ सौंदर्या के रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। इसको लेकर दोनों में बहुत लड़ाई हुई थी। इसके अलावा कैप्टेंसी के लिए निमृत का नाम देने पर भी शिव और सौंदर्या में जमकर बहस हुई थी।
 
 

 

Content Writer: suman prajapati

contestantSoundarya SharmaeliminatedBigg Boss 16Bollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...