main page

गुजराती लोक गायिका गीता रबारी ने घर पर लगवाया कोरोना टीका, तस्वीर वायरल होते ही खड़ा हुआ विवाद

Updated 13 June, 2021 06:47:52 PM

कोरोना कहर के बीच टीकाकरण की प्रीक्रिया में तेज़ी आ रही है। देश की सरकार लोगों को बढ़चढ़ कर वैक्सीनेशन में हिस्सा लेने की अपील कर रही है। हालांकि अब तक आम लोगों के साथ-साथ नेता-अभिनेता भी वैक्सीन लगवा चुके हैं। इसी बीच मशहूर गुजराती लोक गायिका गीता रबारी ने कोरोना प्रतिरोधक टीका लगवाया, लेकिन उनके वैक्सीन लगवाने से विवाद खड़ा हो गया। क्योंकि उन्होंने ये टीका अस्पताल में नहीं, ब्लकि घर में लगवाया है। गीता ने वैक्सीन लेते हुए की एक तस्वीर शेयर की, उसमें वह अपने घर में सोफे पर बैठकर टीका लगवाती हुई

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना कहर के बीच टीकाकरण की प्रीक्रिया में तेज़ी आ रही है। देश की सरकार लोगों को बढ़चढ़ कर वैक्सीनेशन में हिस्सा लेने की अपील कर रही है। हालांकि अब तक आम लोगों के साथ-साथ नेता-अभिनेता भी वैक्सीन लगवा चुके हैं। इसी बीच मशहूर गुजराती लोक गायिका गीता रबारी ने कोरोना प्रतिरोधक टीका लगवाया, लेकिन उनके वैक्सीन लगवाने से विवाद खड़ा हो गया। क्योंकि उन्होंने ये टीका अस्पताल में नहीं, ब्लकि घर में लगवाया है।

Bollywood Tadka

 

 

गीता ने वैक्सीन लेते हुए की एक तस्वीर शेयर की, उसमें वह अपने घर में सोफे पर बैठकर टीका लगवाती हुई नजर आ रही हैं। प्रशासन को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, उन्होंने सवाल खड़े कर दिए और तुरंत जांच के आदेश दे दिए। 


हालांकि विवाद खड़ा होने के बाद गीता ने तस्वीर सोशल मीडिया से डिलीट कर दी लेकिन उससे पहले ही यह तस्वीर वायरल हो चुकी थी।यह तस्वीर सामने आने के बाद जिला प्रशासन से टीकाकरण में गायिका के साथ विशेष व्यवहार की शिकायत की गई है। सामान्यत कोरोना टीकाकरण के लिए व्यक्ति को पंजीकरण एवं समय बुक कराने के बाद टीकाकरण केंद्र पर जाना पड़ता है।


कच्छ डीडीओ भव्या वर्मा का कहना है कि कल मिली शिकायत के अनुसार गीता रबारी ने शनिवार शाम को माधापर गांव में अपने घर पर टीका लगवाया था। मैंने अधिकारियों को उस स्वास्थ्यकर्मी की पहचान करने का निर्देश दिया है जो टीका लगाने उनके घर गई थीं और यह भी कि इसके लिए उन्होंने किस से मंजूरी ली थी। डीडीओ ने कहा कि स्वास्थ्यकर्मी को स्पष्टीकरण देने को कहा गया है और हम उसके जवाब के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

 

बता दें कि गीता रबारी गुजरात और विदेशों में कई प्रस्तुतियां दे चुकी हैं। रबारी ने पिछले साल फरवरी में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में भी अपनी प्रस्तुति पेश की थी।  


controversycreatesingerGeeta Rabaricorona vaccinehomeollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...