main page

पब्लिसिटी के लिए राखी सावंत ने पार की सारी हदें, बोली-'सपने में आए सुशांत ने कहा तुम्हारी कोख से लूंगा पुनर्जन्म'

22 June, 2020 04:27:17 PM

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अपनी ऊल जलूल बातों और बेतुके वीडियो को लेकर चर्चाओं में रहने वाली राखी सावंत कब क्या कर जाएं या कब क्या कह दें कोई भरोसा नहीं है। खबरों में रहने के लिए किसी भी हद तक जाने वाली राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में गई हैं। दरअसल,  एक तरफ जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सभी लोग सदमे में हैं, तो वहीं दूसरी ओर राखी सावंत ने एक दावा करके सभी को चौंका दिया है।

मुंबई: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अपनी ऊल जलूल बातों और बेतुके वीडियो को लेकर चर्चाओं में रहने वाली राखी सावंत कब क्या कर जाएं या कब क्या कह दें कोई भरोसा नहीं है। खबरों में रहने के लिए किसी भी हद तक जाने वाली राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में गई हैं। दरअसल,  एक तरफ जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सभी लोग सदमे में हैं, तो वहीं दूसरी ओर राखी सावंत ने एक दावा करके सभी को चौंका दिया है।

Bollywood Tadka

राखी सावंत ने दावा किया है कि सुशांत का पुनर्जन्म होगा और वह उनकी कोख से जन्म लेंगे। हाल ही में राखी ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ ऐसा दावा किया है जिसे सुन सभी लोग हैरान रह जाएंगे। वीडियो में राखी कहती हैं-'रात को मैं सो रही थी और अचानक जोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मेरे फैंस को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं।'

Bollywood Tadka

राखी ने आगे कहा-'मैंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा। मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ। तो सुशांत ने कहा- 'राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।' राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो पर फैंस काफी गुस्सा जता रहे हैं। लोगों का कहना है कि किसी की मौत हुई है उसके ऊपर इस तरह का मजाक करना ठीक नहीं हैं। किसी ने कहा कि वह कोई सस्ता नशा करके बैठी हैं तो किसी ने कमेंटट किया कि अब राखी हमारी नजरों में गिर गई हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की आत्महत्या से उनके परिजनों के साथ-साथ फैन्स और दोस्त गहरे सदमे में हैं। सुशांत के परिवार वालों ने इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है।

 


controversy Queenrakhi sawantsushant singh rajputdreamsBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...