main page

आखिरकार ड्राइवर और कुक ने कर ही दिए चौंकाने वाले खुलासे, सुशांत का सारा सिस्टम रेहा करती थीं हैंडल

30 July, 2020 07:08:56 PM

सुशांत सिंह केस में बिहार पुलिस को मामला सौंपने के बाद लगातार चौकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। अब तक पटना पुलिस के हाथ कई अहम सुराख हाथ लगे हैं। अब हाल ही बिहार पुलिस ने सुशांत के नौकर, कुक, चालक और बॉडीगार्ड से एसआईटी ने पूछताछ की। जिसके बाद कई और भी चौकाने वाले खुलासे हुए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह केस में बिहार पुलिस को मामला सौंपने के बाद लगातार चौकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। अब तक पटना पुलिस के हाथ कई अहम सुराख हाथ लगे हैं। अब हाल ही बिहार पुलिस ने सुशांत के नौकर, कुक, चालक और बॉडीगार्ड से एसआईटी ने पूछताछ की। जिसके बाद कई और भी चौकाने वाले खुलासे हुए हैं।

Bollywood Tadka


सूत्रों के मुताबिक कि पटना पुलिस की एसआईटी ने इन सभी पूर्व कर्मियों के बयान को रिकॉर्ड कर लिए है और साथ ही वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर ली है। इस बार बिहार पुलिस के हाथ काफी अहम जानकारी हाथ लगी है। पूछताछ के दौरान उनकी आंखे भी भीग गईं।

Bollywood Tadka


पूछताछ के दौरान बॉडीगार्ड और कुक ने एसआईटी को खुलासा किया कि सुशांत का सारा सिस्टम मैडम हैंडल करती थीं। वो सारा ध्यान रखती थी कि सुशांत को क्या करना है, कब करना है, किससे बात करनी है। साथ ही वो सुशांत के खान पान का भी ध्यान रखती थी। रेहा ही उन्हें दवाई टाइम से खिलाती थी।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार पुलिस को मामला सौंपने के बाद से रेहा फरार हैं। सूत्र का कहना है कि वे अपने वकीलों के माध्यम से एसआईटी से बात करना चाहती हैं। रेहा के घर नहीं मिलने पर पुलिस ने उनके आसपास वालों से जानकारी ली। वहीं आज सुशांत के बैंक खातों को लेकर भी एसआईटी ने जांच शुरू कर दी है। अब तक खाते का डीटेल पुलिस टीम के हाथ नहीं लगा है। जल्द ही उसे भी ले लिया जायेगा जिसके बाद काफी चीजें स्पष्ट होंगी।

 


CookdriverstatementrecordedSushant SinghcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...