main page

'कुली नंबर 1' का पहला पोस्टर रिलीज, इस दिन होगी रिलीज

Updated 02 May, 2019 10:12:03 AM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही फिल्म ''कुली नंबर 1'' के सीक्वल में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में बिल्ला दिखाई दे रहा है, जिस पर लिखा हुआ है कि ‘W. RLY No. 1 LICENSED पोस्टर’। वरुण ने खुद अपने इंस्टा अकाउंट पर ये पोस्टर शेयर किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर 1' के सीक्वल में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में बिल्ला दिखाई दे रहा है, जिस पर लिखा हुआ है कि ‘W. RLY No. 1 LICENSED पोस्टर’। वरुण ने खुद अपने इंस्टा अकाउंट पर ये पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ वरुण ने कैप्शन में लिखा- ‘आज का दिन, आगले साल आएगा ‘कुली नंबर 1’ - होगा कमाल !!! 1 मई, 2020 को कुली नंबर 1 रिलीज।’ इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी। 

 

 

 

 

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है नहीं स्क्रिपट पूरी तरह से फाइनल हुई है लेकिन खबर है कि, फिल्ममेकर डेविड धवन ने सुपरहिट 'कुली नंबर 1' का रीमेक बनने का मन बना लिया है। साथ ही हिरोइन भी फाइनल हो गई है। मिली जानकरी के अनुसार, इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी। ये पहली बार होगा जब सारा और वरुण किसी फिल्म ने साथ काम करते हुए दिखाई देंगे।

: Konika

Coolie No. 1first postersara ali khanvarun dhawanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...