main page

‘कुली नंबर 1′ के रीमेक के इस गानें में नज़र आएंगे वरूण धवन और सारा अली खान

10 July, 2019 02:10:01 AM

बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन और सारा अली खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। दरअसल जब से वरुण धवन ने पुष्टि की है कि उनके पिता डेविड धवन 1995 की फिल्म ‘कुली नंबर 1′ का रीमेक बना रहे है, फैंस उत्साहित हो गए हैं और फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते। हाल ही में, इंटरनेट पर मूल फिल्म के मशहूर ग

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन और सारा अली खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। दरअसल जब से वरुण धवन ने पुष्टि की है कि उनके पिता डेविड धवन 1995 की फिल्म ‘कुली नंबर 1′ का रीमेक बना रहे है, फैंस उत्साहित हो गए हैं और फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते। हाल ही में, इंटरनेट पर मूल फिल्म के मशहूर गीत ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ के बारे में खबरें आईं थी।
Bollywood Tadka
गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत इस गीत को फिल्म के लिए फिर से बनाया जाएगा। इसके बाद डेविड ने कथित तौर पर पुष्टि की कि गीत का रीमेक निश्चित रूप से बन रहा है। 
Bollywood Tadka
उन्होंने कथित तौर पर कहा कि गीत फिल्म के लिए बहुत अहम है। उन्होंने यह भी कहा कि वह वरुण और सारा अली खान के साथ इसे बहुत अलग तरीके से चित्रित करेंगे।
Bollywood Tadka
बता दें फिल्म की शूटिंग 5 अगस्त से बैंकॉक में शुरू हो रही है।

 


Coolie No 1 Movie Release Datevarun dhawansaral ali khanmain ton raaste se ja raha thabollywoodbollywood newsbollywood latest newsbollywood khabarbollywood top newsbollywood masalabollywood updates
loading...