main page

अवॉर्ड सेरेमनी में एक्ट्रेस कोरिन मासेरियो ने स्‍टेज पर कपड़े उतार की सरकार के ख‍िलाफ नारेबाजी, बाॅडी पर मैसेज लिख PM से की ये अपील

14 March, 2021 11:21:43 AM

शुक्रवार को फ्रेंच ऑस्‍कर सेरेमनी में उस समय अफरा-तफरी मची जब एक्ट्रेस कोरिन मासेरियो ने सरकार के खिलाफ विरोध करते हुए अपने कपड़े उतार दिए। 57 साल की ये एक्ट्रेस जब स्टेज पर पहुंची तो उन्होंने गधे की तरह दिखने वाला कॉस्‍ट्यूम पहना था जिस पर खून के धब्‍बे थे। इससे पहले लोग कुछ समझते उन्होंने विरोध प्रदर्शन में स्‍टेज पर ही अपने कपड़े उतार दिए और वह स्‍टेज पर नेकेड खड़ी थीं।

मुंबई: शुक्रवार को फ्रेंच ऑस्‍कर सेरेमनी में उस समय अफरा-तफरी मची जब एक्ट्रेस कोरिन मासेरियो ने सरकार के खिलाफ विरोध करते हुए अपने कपड़े उतार दिए। 57 साल की ये एक्ट्रेस जब स्टेज पर पहुंची तो उन्होंने गधे की तरह दिखने वाला कॉस्‍ट्यूम पहना था जिस पर खून के धब्‍बे थे। इससे पहले लोग कुछ समझते उन्होंने विरोध प्रदर्शन में स्‍टेज पर ही अपने कपड़े उतार दिए और वह स्‍टेज पर नेकेड खड़ी थीं।

Bollywood Tadka

कोरिन मासेरियो को स्‍टेज पर बेस्‍ट कॉस्‍ट्यूम अवॉर्ड प्रजेंट करने के लिए आमंत्र‍ित किया गया था। लेकिन उन्‍होंने स्‍टेज पर सबके सामने कपड़े उतारकर सभी को चौंका दिया।  

Bollywood Tadka

इसके साथ ही कोरिन ने फ्रांसीसी पीएम जीन कैस्टेक्स से अपील करते हुए अपनी पीठ पर भी एक मेसेज लिखा था। उनकी पीठ पर फ्रेंच भाषा में लिखा था-'हमें हमारा कल्‍चर वापस दें, जीन।'

Bollywood Tadka

जिसका वैकल्पिक अर्थ यह है 'हमें हमारे पैसे कमाने का जरिया वापस दे दो।' दरअसल, फ्रांस में बीते तीन महीनों से सिनेमाघर बंद पड़े हैं। फ्रेंच एक्‍ट्रेस कोरिन का कहना है कि सरकार को कोरोनो वायरस महामारी के इस दौर में संस्‍कृति और कला से जुड़े लोगों को सपोर्ट करना चाहिए।

Bollywood Tadka

वहीं कोरिन मासेरियो के इस विरोध प्रदर्शन में सेरेमनी में मौजूद दूसरे स्टार्स और डायरेक्‍टर्स ने भी यह मांग की। स्‍क्रीनप्‍ले अवॉर्ड पाने वाले स्‍टीफन डेमोस्‍ट‍ियर ने अपने भाषण में कहा-हमारे बच्‍चे जारा में कपड़े खरीदने जा सकते हैं, लेकिन सिनेमाघर नहीं जा सकते... यह समझ से परे है।

Bollywood Tadka

इससे पहले पेरिस बीते साल दिसंबर महीने में सैकड़ों की संख्‍या में एक्‍टर्स, डायरेक्‍टर्स, म्‍यूजिश‍ियंस, फिल्‍म के टेक्‍न‍िश‍ियंस और क्रिटिक्‍स ने भी पेरिस में सिनेमा और कला को बचाने के लिए अवाज उठाई थी। 


corinne masieronaked protestfrench oscars ceremonyPM jean castexHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...